Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुड'लंदन फाइल्स' में दिखेगा अर्जुन रामपाल-पूरब कोहली का दमदार अवतार, सस्पेंस-मिस्ट्री की...

‘लंदन फाइल्स’ में दिखेगा अर्जुन रामपाल-पूरब कोहली का दमदार अवतार, सस्पेंस-मिस्ट्री की साथ मिलेगी डोज


एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और पूरब कोहली (Purab Kohli) ऐसे स्टार्स जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और दर्शक उन्हें फिल्मों या वेब सीरिज में देखना पसंद करते हैं. अब दिलचस्प खबर ये है कि ये दोनों ही स्टार्स जल्द ही साथ में ओटीटी पर दर्शकों के बीच होंगे. अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली ‘लंदन फाइल्स’ (London Files) नाम की वेब सीरिज में जल्द नजर आएंगे. यह वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होगी. कुछ दिनों पहले ‘लंदन फाइल्स’ का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

‘लंदन फाइल्स’ (London Files)  सस्पेंस और थ्रिलर से भरी वेब सीरिज है. यह एक लापता पिता-बेटी की कहानी है. वहीं, इस वेब सीरिज में एक्टर अर्जुन रामपाल जासूस की भूमिका में नजर आएंगे. जासूस ओम सिंह के किरदार में अर्जुन रामपाल का अलग अवतार दर्शकों के बीच दिखेगा. इस वेब सीरिज में ओम सिंह अपनी परेशानियों के बीच अमर रॉय और उसकी लापता बेटी के केस को मजबूरी में अपने हाथों में लेगा और सुलझाने की कोशिश करेगा.

मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर
वहीं, इस सीरिज में अमर रॉय का किरदार पूरब कोहली निभाते नजर आएंगे. अमर रॉय एक ऐसा किरदार है जो एंटी एमिग्रेशन बिल को सपोर्ट करता है. इस कारण उसकी इमेज एक शख्स की बन जाती है जो लोगों को बांटना चाहता है. ऐसे में जब ओम सिंह इस मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करता है लेकिन परत दर परत उसके सामने कई दबे हुए राज आते जाते हैं. इससे उसके दबे हुए राज भी सामने आने की स्थिति में आ जा जाते हैं.

जानें कब होगी प्रीमियर
आपको बता दें कि ‘लंदन फाइल्स’ ड्रामा और सस्पेंस से भरी सीरिज है. इस सीरिज में अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के अलावा सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम किरदार में हैं. इस सीरिज को डायरेक्ट सचिन पाठक ने किया है. 6 एपीसोड्स की यह सीरीज 21 अप्रैल को वूट सिलेक्ट पर प्रीमियर होने वाली है. टीजर रिलीज किए जाने के बाद से ही दर्शक सीरिज के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Arjun rampal, Voot Select





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments