Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडमलाइका अरोड़ा की अस्पताल से हुई छुट्टी, बहन अमृता और बॉयफ्रेंड अर्जुन...

मलाइका अरोड़ा की अस्पताल से हुई छुट्टी, बहन अमृता और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं घर


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के फैंस के लिए राहत की खबर हैं. शनिवार को मलाइका की गाड़ी का खोपोली एक्स्प्रेसवे (Khopoli Expressway) पर एक्सीडेंट (Accident) हो गया था, जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया था, अब मलाइका के फैंस के लिए राहत की खबर ये है कि अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज (Malaika Arora discharged from the hospital) कर दिया गया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन अमृता अरोड़ा ने बताया था कि उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है और वह रिकवर कर रही है. तबीयत में सुधार और सारे टेस्ट रिपोर्ट्स सही आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया है. एक्ट्रेस को ज्यादा चोट नहीं आई थी रातभर ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अस्पताल से पहुंचीं घर
सेलेब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मलाइका बहन अमृता अरोड़ा और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ वापस घर लौट आई हैं.

मलाइका के माथे पर लगी थीं मामूली चोटें
इससे पहले अमृता ने बहन मलाइका का हेल्थ अपडेट दिया था. उन्होंने बताया था कि मलाइका अब ठीक हो रही हैं. अमृता ने कहा कि कुछ दिनों में वह बिलकुल ठीक हो जाएंगी. वहीं, अस्पताल ने मलाइका हेल्थ अपडेट जारी किया था, जिसमें कहा गया था, ‘मलाइका के माथे पर मामूली चोटें लगी हैं. सीटी स्कैन में सब ठीक आया है फिलहाल वो ठीक हैं’.

पुलिस अब कर रही है जांच
खोपोली पुलिस स्टेशन के अस्सिटेंट पुलिस इंस्पेक्टर हरीश कलसेकर ने कहा कि हमें तीनों कारों के रजिस्ट्रेशन नंबर मिल गए हैं और अब हम मालिकों से संपर्क कर पता लगाएंगे कि सच में क्या हुआ था. अभी, हमने घटना की पुष्टि कर ली है और दुर्घटना कैसे हुई और किसकी गलती थी, इसकी जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी.

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments