Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडशाहरुख खान के घर मन्नत में क्यों एक साथ पहुंचे सलमान, सैफ...

शाहरुख खान के घर मन्नत में क्यों एक साथ पहुंचे सलमान, सैफ और अक्षय, जान लीजिए वजह


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग से वापस लौटे हैं. लेकिन उनके लौटने के बाद आखिर ऐसा क्या हो गया कि कि शाहरुख खान के बंगले मन्नत (Shah Rukh Khan Home Mannat) में बॉलीवुड के तीन दिग्गज कलाकार पहुंच गए. सलमान खान (Salman Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हाल ही में किंग खान के घर में स्पॉट किया गया. अगर आप भी सोच में डूब गए हैं तो आपको बता देते हैं कि आखिर माजरा क्या है और क्यों बॉलीवुड के ये दिग्गज एक्टर्स शाहरुख के बंगले पर पहुंचे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीर वायरल हुईं तो लोग ये जानने के बेताब हो गए कि सलमान खान (Salman Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आखिर क्यों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले मन्नत ( Mannat) में पहुंचे.

अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसकी वजह है सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की (Mohammed Al Turki) और कई मेहमान भारत आए और इनका स्वागत शाहरुख खान ने मन्नत में किया गया. इसी वजह से सलमान, सैफ और अक्षय किंग खान के घर पहुंचे थे.

संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों वह शाहरुख खान, सैफ अली खान, सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ वह मुलाकात करते नजर आ रहे हैं.  इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सैफ, शाहरुख, अक्षय और सलमान खान से मुलाकात की. फिल्म दुनिया के बारे में बातचीत करने और संस्कृति को जानने का मौका मिला.’

आपको बता दें कि शाहरुख खान ‘पठान’ की शूटिंग का स्पेन शेड्यूल पूरा करने के बाद दुबई के मॉल में भी नजर आए थे. स्पेन में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने पठान की शूटिंग की थी. दोनों अब वापस भारत लौट आए हैं. फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Tags: Akshay kumar, Saif ali khan, Salman khan, Shah rukh khan





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments