Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुड'द कश्मीर फाइल्स' का ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया मजाक! 'नेल फाइल्स' रखना...

‘द कश्मीर फाइल्स’ का ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया मजाक! ‘नेल फाइल्स’ रखना चाहती हैं फिल्म का नाम, जानें क्यों?


नई दिल्ली: ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती है. वो सोशल मीडिया पोस्ट या कॉलम के जरिए भी अपनी बात खुलकर रखती है. व्यंग्यात्मक तरीके से अपनी बात रखने में एक्सपर्ट ट्विंकल खन्ना ने अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि कैसे इस फिल्म की रिलीज के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसे मिलते-जुलते कई नाम फिल्मों के रजिस्टर किए गए हैं. ट्विंकल खन्ना ने यहां तक कहा है कि एक फिल्म का नाम उन्होंने भी फाइनल किया है.

ट्विंकल खन्ना ने दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया न्यूजपेपर में एक कॉलम लिखा है. इस कॉलम में उन्होंने लिखा है कि कैसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ के हिट होने के बाद कई फिल्म मेकर्स ने ‘अंधेरी फाइल्स’, ‘साउथ बॉम्बे फाइल्स’ जैसे नाम रजिस्टर कराए हैं. उन्होंने लिखा है कि प्रोड्यूसर्स के साथ मीटिंग के दौरान उन्हें इस बारे में जानकारी दी गई कि बड़े शहरों के नाम पहले ही फाइनल हो जाने के कारण अब छोटी-छोटी जगहों के नाम पर भी फिल्मों के ऐसे टाइटल रखे जा रहे हैं.

‘नेल फाइल्स’ रखा फिल्म का नाम
ट्विंकल खन्ना ने इस आर्टिकल में लिखा है कि उन्होंने भी फिल्म का एक नाम फाइनल किया है. उन्होंने फिल्म का नाम ‘नेल फाइल्स’ रखा है. ट्विंकल खन्ना ने आगे व्यंग्यातम्क तरीके से लिखा है कि उन्होंने जब अपनी मां डिंपल कपाड़िया को इसकी जानकारी दी, तो उन्होंने पूछा कि क्या फिल्म में वो खराब मेनिक्योर के बारे में बताएंगी. साथ ही ट्विंकल खन्ना ने कहा, ‘ऐसा भी हो सकता है, लेकिन कम से कम यह सांप्रदायिक ताबूत में अंतिम कील लगाने से बेहतर ही होगा.’

कश्मीरी पंडितों पर बनी है ‘ द कश्मीर फाइल्स’
आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ 1990 में कश्मीरी पंडितों द्वारा की गई पलायन की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

Tags: The Kashmir Files, Twinkle khanna



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments