Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडविक्रांत मैसी को Birthday गिफ्ट में मेघना गुलजार ने दी पापा की...

विक्रांत मैसी को Birthday गिफ्ट में मेघना गुलजार ने दी पापा की जूतियां, देखें एक्‍टर का र‍िएक्‍शन


विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज 4 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर के जन्मदिन पर निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने उन्हें अनोखा तोहफा दिया. व‍िक्रांत मैसी, मेघना गुलजार के साथ उनकी फिल्‍म ‘छपाक’ (Chhapaak) में नजर आ चुके हैं. एसिड अटैक विक्‍टिम लक्ष्‍मी पर बनी इस कहानी में व‍िक्रांत और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आए थे. विक्रांत मैसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेघना गुलजार के एक लेटर की इमेज शेयर की है. पत्र में मेघना ने स्टार के ‘ओवर ड्यू’ गिफ्ट का जिक्र किया है, जिसे विक्रांत ने अगली स्टोरी में जाहिर किया है.

विक्रांत ने जूतियों की एक जोड़ी की तस्वीर शेयर की है, जो गीतकार गुलजार साहब की है. एक्टर ने इसके लिए मेघना का आभार जताया और साथ में लिखा, ‘गुलजार साहब की पहनी हुई जूती, क्या सौभाग्य पाया है.’

विक्रांत यह तोहफा पाकर बेहद खुश हैं. वे निश्चित तौर पर इसके लिए मेघना गुलजार के आभारी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर घर पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. वे इससे पहले, सारा अली खान के साथ गुजरात में ‘गैसलाइट’ की लंबे समय से शूटिंग कर रहे थे.

विक्रांत मैसी घर पर बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. (Instagram/vikrantmassey)

विक्रांत घर पर सेलिब्रेट कर रहे हैं जन्मदिन

विक्रांत की शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन भी है और इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए उनकी पत्नी ने क्या योजनाएं बनाई होंगी. स्टार ने फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों प्रभावित किया था.

विक्रांत ने ‘लव हॉस्टल’ के लिए चार्ज की थी आधी फीस

विक्रांत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म के लिए आधी फीस चार्ज की थी और बताया, ‘लव हॉस्टल मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है, जिसमें मुझे आम तौर पर मिलने वाली फीस का आधा चार्ज किया गया. हम जानते थे कि हमें एक तय बजट पर फिल्म बनानी थी. शुरुआत में, मेकर्स की प्राथमिकता यही रही कि पैसा नहीं गंवाया जाए.’

सारा अली खान के साथ ‘गैसलाइट’ में नजर आएंगे विक्रांत मैसी

वे आगे कहते हैं, ‘आपको एहसास होता है कि आपको फीस में कटौती करनी है. आप ऐसा इसलिए करते हैं, क्योंकि आप फिल्म के साथ गहराई से जुड़े हुए हैं. मुझे यह बताने में कोई दिक्कत नहीं है कि मेरी टीम थोड़ी आशंकित थी, क्योंकि हमें फीस का आधा भी भुगतान नहीं हो पा रहा था, लेकिन मैं इसे कैसे भी खत्म करना चाहता था और हमने इसे पूरा किया.’ विक्रांत मैसी, सारा अली खान के साथ ‘गैसलाइट’ और राधिका आप्टे के साथ ‘फोरेंसिक’ में काम कर रहे हैं.

Tags: Gulzar, Vikrant Massey



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments