Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटCSK vs PBKS, IPL 2022 Live Score: चेन्नई की लगातार तीसरी हार,...

CSK vs PBKS, IPL 2022 Live Score: चेन्नई की लगातार तीसरी हार, पंजाब किंग्स ने 54 रन से दी मात


अधिक पढ़ें

IPL 2022, CSK vs PBKS Live Score and Updates: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) का 11वां मैच खेला जा रहा है. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 180 रन बनाए जिससे चेन्नई को जीत के लिए 181 रन का टारगेट मिला. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई टीम की शुरुआत काफी खराब रही 5 विकेट मात्र 36 रन तक गिर गए. केवल रॉबिन उथप्पा (13) और अंबाती रायुडू (13) ही दहाई के आंकड़े को छू सके. ऋतुराज गायकवाड़ ने 1 रन बनाया जबकि मोईन अली और कप्तान रवींद्र जडेजा खाता ही नहीं खोल पाए.

मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीता और पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने 32 गेंदों पर 5 चौके और इतने ही छक्के लगाते हुए 60 रन बनाए. उनके अलावा ओपनर शिखर धवन ने 33 जबकि युवा विकेटकीपर जीतेश शर्मा ने 26 रन का योगदान दिया. चेन्नई के लिए क्रिस जॉर्डन और ड्वेन प्रिटोरियस ने 2-2 विकेट लिए.

पंजाब के शुरुआती 2 विकेट जल्दी गिर गए. टीम का पहला विकेट पारी की दूसरी ही गेंद पर गिर गया जब कप्तान मयंक अग्रवाल (4) को युवा पेसर मुकेश चौधरी ने रॉबिन उथप्पा के हाथों कैच करा दिया. इसके बाद भानुका राजपक्षा (9) रन आउट हो गए जिससे टीम का स्कोर 2 विकेट पर 14 रन हो गया. इसके बाद शिखर धवन और लियाम लिविंगस्टोन ने पारी को बढ़ाया और तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी भी की. ॉ

लीग में अपना पहला मैच खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने 13 गेंदों पर 3 छक्कों की बदौलत 26 रन बनाए. दोनों ही टीमों के कप्तान सीजन शुरू होने से पहले बदल गए थे. चेन्नई की कमान ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के पास है जबकि पंजाब टीम की कप्तानी मयंक अग्रवाल संभाल रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग-XI) : ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, ड्वेन प्रिटोरियस और मुकेश चौधरी

पंजाब किंग्स (प्लेइंग-XI) : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जीतेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, अर्शदीप सिंह, कागिसो रबाडा, राहुल चाहर और वैभव अरोड़ा

चेन्नई ने अपने शुरुआती दो मुकाबले गंवाए हैं और ऐसा लीग के इतिहास में पहली बार हुआ है. इसी वजह से टीम पॉइंट टेबल में सबसे नीचे है. दूसरी तरफ पंजाब किंग्स ने भी 2 मैच खेले हैं. इसमें से एक में टीम को जीत मिली है जबकि एक हारी. पंजाब की टीम अपना पिछला मैच हारी थी. ऐसे में दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर होंगी.

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल-2022 का 11वां मुकाबला कब खेला जाएगा?
चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का मैच रविवार 3 अप्रैल को खेला जाएगा.

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच कहां खेला जाएगा?
चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा.

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच कितने बजे से शुरू होगा?
चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस शाम 7:00 बजे होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण कहां देखें?
चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
चेन्नई और पंजाब के बीच आईपीएल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को भी फॉलो कर सकते हैं.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments