Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटCSK को पहली जीत की तलाश, PBKS से टक्कर आज, ऐसी हो...

CSK को पहली जीत की तलाश, PBKS से टक्कर आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


मुंबई. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज 11वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स  (CSK)  और पंजाब किंग्स (PBKS)  के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा. आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहली बार दोनों टीमें आमाने सामने होंगी. लीग के 15वें सत्र में सीएसके को पहली जीत का इंतजार है. रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई टीम की शुरूआत इस सत्र में बेदह खराब रही. सीएसके ने अब तक दो मैच खेले हैं जिनमें उसे हार का सामना करना पड़ा. लीग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब सीएसके लगातार दो शुरूआती मुकाबले हारा है. पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले आज के मैच में रवींद्र जडेजा की टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी. आइए हम आपको आज खेले जाने वाले मुकाबले के लिए दोनों टीमें की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

26 मार्च को आईपीएल 2022 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सीएसके को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 131 रन बनाए. केकेआर ने 132 रनों का टारगेट चार विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया. इसके बाद सीएसके का अगला मुकबला 31 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स से हुआ. इस मैच में भी सीएसके को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:Women’s Cricket World Cup Final: एलिसा हीली ने वर्ल्ड कप में बनाया विश्व कीर्तिमान, महिला विश्व कप में पहली बार हुआ ऐसा…

IPL 2022 Updated Points Table: ईशान किशन के सिर पर क्यों है ऑरेंज कैप? पॉइंट टेबल में राजस्थान के ‘रॉयल्स’ का है जलवा

पंजाब की शुरुआत शानदार

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में पंजाब किंग्स ने शानदार शुरूआत की. 27 मार्च को आसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में पंजाब ने इतिहास रच दिया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहलेखेलते हुए 2 विकेट पर 205   रन बनाए. जवाब में पंजाब किंग्स ने पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. हालांकि केकेआर के खिलाफ 1 अप्रैल को खेले गए मैच में पंजाब किेंग्स को हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता ने इस मुकाबले में पंजाब को 6 विकेट से शिकस्त दी.

सीएसके की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी, ड्वाइन प्रिटोरियस, ड्वेन ब्रावो, राजवर्धन हैंगरगेकर, मिचेल सैंटनर.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, राजा बावा, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर.

Tags: CSK vs PBKS, IPL, IPL 2022, Mayank agarwal, Ravindra jadeja



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments