Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीCricket Carnival सेल कल से शुरू! 50 मेगापिक्सल वाले Poco M4 Pro...

Cricket Carnival सेल कल से शुरू! 50 मेगापिक्सल वाले Poco M4 Pro 5G फोन को सस्ते में लाएं घर


पोको (Poco) ने क्रिकेट कार्निवल का ऐलान कर दिया है, जहां से ग्राहक पोको के फोन पर बड़े डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं. इस सेल में ग्राहकों को पोको M4 Pro 5G जैसे फोन को भी काफी कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जाएगा. ये सेल 10 अप्रैल तक चलेगी, और ग्राहकों को यहां से Poco M4 Pro 5G को 14,999 रुपये के बजाए सिर्फ 12,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

M4 Pro 5G फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल का कैमरा, इसका कैमरा रेजोलूशन एआई (AI) के साथ आता है. इसके अवाला इसमें डुअल-स्पीकर हैं और ये अच्छी बात ये है कि ये फोन 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस….

Poco M4 Pro 5G में 6.6 इंच का फुल HD+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर के साथ एंड्राइड 11 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा
कैमरे के तौर पर पोको फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके रियर कैमरे में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइट सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. POCO M4 Pro में गेम टर्बो मोड दिया गया है, जो बेहतर ग्राफिक्स और नेटवर्क ऑप्टिमाइजेशन के साथ एक इमर्सिव गेमिंग एक्सपीरियंस देता है.

पावर के लिए पोको फोन में 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी दो दिनों का बैकअप देती है. साथ ही फास्ट चार्जिंग के जरिए इसे 23 मिनट में ही 50 फीसदी चार्ज किया जा सकेगा.

Tags: 5G Smartphone, Poco, Tech news



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments