Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नBade Achhe Lagte Hai 2: द‍िशा परमार और नकुल मेहता के 'कंडोम...

Bade Achhe Lagte Hai 2: द‍िशा परमार और नकुल मेहता के ‘कंडोम सीन’ ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा


नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और द‍िशा परमार (Disha Parmar) स्‍टारर शो ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) दर्शकों को पसंद आ ही रहा है. लेकिन इस शो के लटेस्‍ट एपिसोड के एक सीन ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा द‍िया है. राम और प्र‍िया के बीच हुए इस ‘कंडोम सीन’ ने सोशल मीडिया पर लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के फैन इस मजेदार सीन को अब खूब शेयर कर रहे हैं. इस सीन में राम और प्र‍िया के बीच कंडोम को लेकर एक म‍िसअंडरस्‍टैंडिंग हो जाती है. फिर क्‍या था, अपनी हरकत पर सीन में भी खुद प्र‍िया भी हंसते हुए नजर आ रही है.

दरअसल हाल ही के एपिसोड में इस शो में होली सेलीब्रेशन द‍िखाया गया था. ऐसे में श‍िवानी सभी को भांग प‍िला देती है, ज‍िसके बाद सभी को स‍िर दर्द होता है. प्र‍िया सोचती है कि ये भांग राम ने उसे प‍िलाई है ताकि वो सारी पुरानी बातें भूल जाए. तभी राम का दोस्‍त अजय प्र‍िया को एक स्‍पेशल पार्सल देता है और कहता है कि ये राम ने भेजा है. प्र‍िया खोलती है तो उसमें कंडोम न‍िकलता है. वहीं राम कमरे में आते ही पर्दे लगाने और प्र‍िया को बैठने की सलाह देने लगता है, और ये देख दोनों के बीच मजेदार बहस होती है. बाद में प्रिया को पता चलता है कि राम ने उसके स‍िर दर्द के लिए दवाई मंगाई थी.

अब फैंस इस पूरे मामले पर काफी मजेदार र‍िएक्‍शन दे रहे हैं.

‘बडे अच्‍छे लगते हैं 2’ के इस सीन को देखकर फैंस काफी हंस रहे हैं.

Bade Achhe Lagte Hain 2, Nakuul Mehta, Disha Parmar, condom scene, Nakuul Mehta and Disha Parmar's condom scene

सीरियल ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं 2’ सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है. एकता कपूर के बालाजी टेलीफ‍िल्‍म्‍स का ये शो 2011 के इसी नाम के सीरियल का रीबूट वर्जन है.

Tags: Disha parmar, Television





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments