Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp में फूट-फूटकर रोकर क्यों बोलीं पूनम पांडे, 'मैं अकेली ही...

Lock Upp में फूट-फूटकर रोकर क्यों बोलीं पूनम पांडे, ‘मैं अकेली ही मरूंगी’


लॉक अप (Lock Upp) में रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. लॉक अप के कैदियों द्वारा किया जा रहा धमाल लोगों को पसंद आ रहा हैं. शो के व्यूज बता रहे हैं कि लोगों को शो को कॉन्सेप्ट पसंद आ रहा है. हाल ही में एक बार फिर से शो की बोल्ड कैदी पूनम पांडे (Poonam Pandey) फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आईं. शो की होस्ट कंगना रनौत और शो में मेहमान बनकर आईं अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बीच दिखाई दे रही केमिस्ट्री पर मजे लिए, जिसके बाद पूनम भावुक हो गईं और अपने आंसूओं को रोक नहीं सकीं.

पूनम पांडे (Poonam Pandey) इससे पहले तब शो में रोती हुई दिखाई दी थीं, जब उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे और अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किया. हाल ही में उन्हें इस बात का बेहद मलाल हुआ कि वह अपनी शादी को बचा नहीं सकी और शो में सैम बॉम्बे यो याद कर फूट-फूटकर कर रोती नजर आईं.

पूनम को सताई सैम बॉम्बे की याद
दरअसल, इस वीकेंड शो में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शो में मेहमान बनकर आईं थीं. शो में उन्होंने कैदियों के साथ मिलकर खूब मस्ती की और अंजलि और मुनव्वर को एक गिफ्ट भी दिया. लेकिन अंकिता के जाने के बाद पूनम, सैम बॉम्बे को याद कर बुरी तरह रोने लगीं. अंजलि ने जब उनसे रोने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें सैम बॉम्बे की याद सता रही है, जिससे वो अब रिश्ता तोड़ चुकी हैं.

रोते हुए बोलीं- शादी बचाने की बहुत कोशिश की
अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्हें रोता देख अंजलि और मुनव्वर उन्हें समाझाने लगे. लेकिन पूनम अपने इमोशन्स को रोक नहीं सकीं, और रोते हुए बोलीं- ‘मैंने शादी बचाने की बहुत कोशिश की यार, लेकिन नहीं संभल पाया. मेरी भी शादी टिक गई होती यार’. पूनम आगे बोलीं, ‘मुझे नहीं लगता कि मुझे जिंदगी में कुछ भी मिलेगा. अकेली मरूंगी मैं’.

अंजलि- मुनव्वर ने पूनम को समझाया
पूनम की ये बात सुनकर मुनव्वर ने कहा कि जो होता है अच्छे के लिए होता है उनकी किस्मत में भी अच्छा जरूर होगा, बस ईश्वर पर विश्वास रहें. अंजलि ने भी पूनम को समझाया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि जिस तरह की लोग उनके बारे में बातें करते हैं वो उन्हें बिलकुल अच्छा नहीं लगता. बाद में, पूनम ने शांत हो गई और मजाक में मुनव्वर से कहा, ‘तेरा ब्रेक अप तो हो रहा है’. मुनव्वर ने फिर कहा, ‘पवित्र रिश्ता तो बहार है’.

Tags: Munawar Faruqui, Poonam Pandey



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments