Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नमहाभारत फेम रोहित भारद्वाज ने बताया क्यों थे TV से दूर, निजी...

महाभारत फेम रोहित भारद्वाज ने बताया क्यों थे TV से दूर, निजी जिंदगी से जुड़ा किया दर्द भरा खुलासा


महाभारत (Mahabharat) में ‘युधिष्ठिर’ की भूमिका निभाने वाले रोहित भारद्वाज (Rohit Bhardwaj) ने निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा अपडेट दिया है. लंबे समय से टीवी से दूर रोहित भारद्वाज ने खुलासा किया है कि उनकी निजी जिंदगी में उथल पुथल मची हुई थी इसलिए वो एक्टिंग से दूर थे. रोहित भारद्वाज ने ये भी रिवील किया है कि उनकी शादी टूटने के कगार पर है. उन्होंने बताया है कि 2017 से ही उनकी शादी शुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही है.

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रोहित भारद्वाज ने कहा है कि 2017 में इंडोनेशिया ट्रिप के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे. दोनों के बीच क्लेश इस कदर बढ़ गया था कि बात अब तलाक तक पहुंच गई है. रोहित भारद्वाज ने कहा कि वो पिछले चार सालों से अकेले ही रह रहे हैं. दोनों ने तलाक की अर्जी भी डाल दी है और ये प्रक्रिया पूरी होने में लगभग 2 महीने से अधिक का समय लग सकता है. आपको बता दें कि रोहित भारद्वाज की एक बेटी भी है.

लेकिन पत्नी से झगड़े की वजह से वो अपनी बेटी से भी दूर हैं. रोहित भारद्वाज और उनकी पत्नी की 10 साल की बेटी दिल्ली में ही अपनी मां के साथ रहती है. रोहित भारद्वाज ने खुलासा किया है कि पिछले दो सालों से वो अपनी बेटी से मिले तक नहीं हैं और ना ही उसका चेहरा देखा है. रोहित भारद्वाज की निजी जिंदगी की परेशानियों का असर उनके प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है. टीवी की दुनिया के जाने माने चेहरे रह चुके रोहित भारद्वाज फिलहाल टीवी से दूर हैं.

साथ ही वो अपनी बेटी से दूर होने का दर्द भी झेल रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘बेटी से ना मिलने का दर्द क्या होता है. ये सिर्फ एक पिता ही समझ सकता है.’ निजी जिंदगी की उलझनों के बीच रोहित भारद्वाज को उम्मीद है कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को वापस ट्रैक पर लेकर आएंगे और जल्द ही शानदार वापसी भी करेंगे.

Tags: TV Actor, Tv show



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments