Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp: पायल रोहतगी ने फिर की भद्दी बात, पूनम पांडे से...

Lock Upp: पायल रोहतगी ने फिर की भद्दी बात, पूनम पांडे से कहा- तुझे टॉप उतारना आता है या…


लॉक अप (Lock Upp) के लेटेस्ट एपिसोड में घर में एक जबरदस्त लड़ाई दर्शकों को देखने को मिली है. दो प्रतिभागियों के इस झगड़े को शो के अब तक के सबसे गंदे झगड़ों में एक माना जा सकता है. इस झगड़े की शुरुआत जीशान खान (Zeeshan Khan ) के ऊपर किए गए इस्लामोफोबिक क\मेंट की वजह से हुई. हुआ यूं था कि लॉकअप के अंदर एक न्यूज दिखाई गई, जिसमें दिखाया गया कि कैसे कर्नाटक में हलाल मीट पर बैन की डिमांड की जा रही है.

इस खबर के बाद जीशान खान (Zeeshan Khan) और पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) आपस में इस खबर पर चर्चा करने लगे जो धीरे-धीरे बहस का रूप ले लिया. झगड़े की वजह यह खबर नहीं बल्कि एक टास्क था, जिसमें जब टीम के सदस्यों ने पायल से कमाए गए कॉइन्स के बारे में पूछा तो वो जवाब नहीं दे रहीं थीं. वहीं, पायल ने ये कॉइन्स जेलर को इसलिए दे दिए थे क्योंकि कोई भी टीम का सदस्य उनसे ठीक से बात नहीं कर रहा था. इसके बाद निशा रावल, मंदाना और जीशान, पायल को ताने मारने लगे. इसके बाद बात बिगड़ी और पायल रोहतगी ने जीशान खान को के खिलाफ इस्लामोफोबिक कॉमेंट करना शुरू कर दिया.

पूनम पांडे भड़कीं तो पायल ने पार की हदें
पायल ने जीशान खान को टेरेरिस्ट तक कह डाला. उनकी इस बात के बाद सभी उनके खिलाफ हो गए. जीशान खुद भी इस बात से नाराज हो गए और पायल रोहतगी को गालियां देने लगे. लेकिन, इन सबके बीच पूनम पांडे भी पायल रोहतगी भी भड़क गईं और उन्हें कहा कि वो लिमिट से आगे जा रही हैं. इसके बाद पायल रोहतगी ने भी पूनम पांडे को जवाब देते हुए कहा कि पूनम को सिर्फ दो चीजें आती हैं- टॉप उतारना और गालियां देना.

कंगना ने लगाई क्लास
पायल रोहतगी ने पूनम पांडे से कहा, ‘दे दे गंदी गालियां दे… दो ही चीजें आती हैं तुझे… या तो मां बहन की गालियां देगी या फिर कपड़े निकालेगी’. इतने पर भी जब पूनम पांडे नहीं रूकी तो पायल रोहतगी ने उन्हें फिर से कहा, ‘या तो नंगी होती है या तो मां बहन की गालियां देती है. यही आता ही है तुझे.’ इसके लिए कंगना रनौत ने पायल रोहतगी की क्लास भी लगाई.

पायल रोहतगी ने दी सफाई
कंगना रनौत ने इस्लामोफोबिक कॉमेंट करने और पूनम पांडे पर भद्दे कॉमेंट करने के लिए उनकी जमकर क्लास लगाई. वहीं, पायल रोहतगी ने कहा कि पूनम पांडे की गालियां वो कई सप्ताह से लगातार सुन रही थीं, इसलिए समय आने पर मैंने भी उसे सुनाया है.

Tags: Payal Rohatgi, Poonam Pandey



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments