Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडरणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी के लिए काम पर लगाया...

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी के लिए काम पर लगाया ब्रेक! अप्रैल में सात फेरे लेंगे #Ralia?


मुंबईः बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के चर्चे लंबे समय से चले आ रहे हैं. लेकिन, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि कपल कब शादी कर रहा है. हालांकि, अब आलिया-रणबीर की शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) को लेकर नई खबरों ने जोर पकड़ लिया है. चर्चा है कि दोनों ने अपनी शादी को लेकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पोस्टपोन कर दिया है. यही नहीं, ये भी चर्चा तो ये भी है कि दोनों अप्रैल में ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में रणबीर कपूर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग में ब्रेक लगा दिया है.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने आलिया के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए अपनी शूटिंग की तारीखों में बदलाव किया है. दरअसल, अप्रैल में रणबीर कपूर दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने वाले थे. जिनमें से एक लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं दूसरी संदीप रेड्डी वंगा की ‘एनिमल’ है. लेकिन, अब चर्चा है कि उन्होंने अपनी दोनों ही फिल्मों की शूटिंग डेट्स को पोस्टपोन करने का फैसला किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर 13 अप्रैल तक लव रंजन की फिल्म की शूटिंग करेंगे और फिर 22 अप्रैल से एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे. इस बीच मिले समय में वह शादी से जुड़ी रस्में पूरी करेंगे. वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट ने भी अप्रैल में होने वाली अपनी फिल्मों की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है. दोनों के यूं अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग डेट्स में बदलाव को लेकर संभावना जताई जा रही है कि दोनों ने शादी के चलते ये फैसला किया है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट जानना चाहते हैंं फैंस. (फोटो साभार:
aliaabhatt/Instagram)

यह बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया उसी जगह शादी करेंगे जहां नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने सात फेरे लिए थे. यानि दोनों RK मेंशन में सात फेरे लेंगे कथित तौर पर जगह का फैसला रणबीर ने खुद किया था. दोनों की शादी में 450 मेहमान शामिल होंगे. 15 अप्रैल से 20 के बीच कपल के शादी के फंक्शन होंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments