Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडअनन्या पांडे 3 साल से ईशान खट्टर को कर रही थीं डेट?...

अनन्या पांडे 3 साल से ईशान खट्टर को कर रही थीं डेट? अब उड़ रही हैं ब्रेकअप की अफवाहें


अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भले ही अपने अफेयर को लेकर चुप्पी साधे रहे हों, पर उन्हें कई मौकों पर पैपराजी ने साथ में क्लिक किया था. कपल के सीक्रेट वेकेशन पर जाने की चर्चाएं भी होती रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स बताती हैं कि लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद अब दोनों अलग हो गए हैं.

ऐसी चर्चाएं हैं कि रूमर्ड कपल फिल्म ‘खाली पीली’ के शूट के दौरान अच्छे दोस्त बन गए थे. यहीं से दोनों ने एक-दूसरे को पसंद करना शुरू किया था, लेकिन अब उन्होंने अपने रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला किया है. यह भी कहा जा रहा है कि चीजें पॉजिटिव नोट पर समाप्त हो गई हैं.

फिल्मों में साथ काम करते रहेंगे रूमर्ड कपल?
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रेकअप के बावजूद अनन्या और ईशान के बीच दोस्ती कायम रहेगी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर कोई ऑफर उनके पास आता है तो वे साथ में फिल्म कर सकते हैं. एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि दोनों ने महसूस किया कि चीजों को देखने का उनका तरीका, एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए उन्होंने अपने रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला किया.

शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में नजर आई थीं अनन्या
कुछ वक्त पहले, अनन्या और ईशान तब सुर्खियों में आए थे, जब एक्ट्रेस को ईशान खट्टर के भाई शाहिद कपूर की जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिससे उनके फैंस हैरान रह गए थे.

‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग में बिजी हैं अनन्या
काम की बात करें तो अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव काम कर रहे हैं, जबकि ईशान ‘फोन भूत’ और ‘पिप्पा’ में नजर आएंगे. वे ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

Tags: Ananya Panday, Ishaan Khattar



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments