Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडRajkumar Santoshi को चेक बाउंस केस में कोर्ट ने सुनाई 1 साल...

Rajkumar Santoshi को चेक बाउंस केस में कोर्ट ने सुनाई 1 साल की सजा, जानें पूरा मामला


Rajkumar Santoshi Cheque Bounce Case: फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) को साढ़े 22 लाख रुपए के चेक बाउंस केस (Cheque Bounce Case) में कोर्ट ने दोषी करार दिया है और 1 साल की सजा सुनाई है. चेक बाउंस केस पर सुनवाई करते हुए वरिष्ठ दीवानी न्यायाधीश एनएच वासवेलिया की अदालत ने यह भी कहा है कि अगर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi Cheque Bounce Case) को 2 महीने के अंदर यह रकम चुकानी होगी, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें एक साल और जेल में रहना होगा.

मामला राजकोट के अनिलभाई धनराजभाई जेठानी से जुड़ा हुआ है. दरअसल, राजकुमार संतोषी और अनिलभाई धनराजभाई जेठानी के बीच लेन-देन किया गया था. जिसमें राजकुमार संतोषी का अनिलभाई जेठानी को दिया 5 लाख का चेक बाउंस हो गया. जिसके बाद अनिलभाई जेठानी ने अपने वकील के जरिए संतोषी को नोटिस भेजा.

राजकोट के कोर्ट में दर्ज कराई गई थी शिकायत
2016 में राशि का भुगतान ना किए जाने के बाद चेक बाउंस की शिकायत राजकोट के कोर्ट में दर्ज कराई गई. इस मामले पर राजकुमार संतोषी ने भी अपनी राय रखी है. संतोषी का कहना है कि उन्हें एक सेलिब्रिटी होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. ईटाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा- ‘मुझे एक सेलिब्रिटी होने का हर्जाना भुगतना पड़ रहा है. एक सेलिब्रिटी को टारगेट करना आसान होता है.’

बता दें, अगर राजकुमार संतोषी 2 महीने के अंदर इस राशि का भुगतान नहीं करते हैं तो उन्हें एक साल अतिरिक्त जेल में बिताना होगा. संतोषी को पुकार, अंदाज अपना-अपना और घायल जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है. हाल ही में खबरें आई थीं कि संतोषी अंदाज अपना-अपना 2 की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन, अब इस केस में फंसने के चलते अंदाज अपना-अपना 2 की राह में मुश्किलें नजर आ रही हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Entertainment



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments