Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडRRR के धुआंदार Box Office Collection से इतने खुश हुए राम चरण,...

RRR के धुआंदार Box Office Collection से इतने खुश हुए राम चरण, पूरी टीम में बांटे सोने के स‍िक्‍के


न‍िर्देशक राजामौली (SS Rajamauli) की ‘आरआरआर’ (RRR Movie) की र‍िलीज के बाद से ही इस फिल्‍म ने सफलता की एक नई कहानी ल‍िख दी है. बॉक्‍स ऑफिस (RRR Box office collection) से हर द‍िन इस फिल्‍म से जुड़ी खुशखबर‍ियां आ रही हैं. महज 9 द‍िनों में इस‍ फिल्‍म ने सभी भाषाओं में 850 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. यानी हर द‍िन ये फिल्‍म लगभग 100 करोड़ की कमाई कर रही है. लेकिन इन सारी खबरों के बीच हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर आप भी ‘आरआरआर’ के हीरो राम चरण (Ram Charan) की तारीफ करते नहीं रुकेंगे.

फिल्‍में जब र‍िलीज होकर ह‍िट होती हैं तो अक्‍सर हीरो-हीरोइन या निर्देशक के स‍िर जीत का सहरा बांधा जाता है. लेकिन ये बात सभी जानते हैं कि एक सफल फिल्‍म बनाने में सैकड़ों लोगों की मेहनत होती है, जो पर्दे के पीछे काम करते हैं. खबर सामने आ रही है कि इस फिल्‍म में अल्‍लूरी सीताराम राजू का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर राम चरण ने अपनी फिल्‍म क्रू के सभी मेंबर्स को 10 ग्राम का सोने का स‍िक्‍का बतौर ग‍िफ्ट द‍िया है.

RRR का हिंदी वर्जन भी खूब कमाई कर रहा है.

खबर आ रही है कि फिल्‍म के अच्‍छे प्रदर्शन को देखते हुए खुश होकर एक्‍टर राम चरण ने इस फिल्‍म के क्रू मैंबर्स और असिस्‍टेंट्स को नाश्‍ते के लिए बुलाया था. इस ब्रेकफास्‍ट पार्टी में कई फिल्‍ममेकिंग ड‍िपार्टमेंट जैसे कैमरा असिस्‍टेंट, प्रोडक्‍शन मैनेजर, अकाउंटेंट्स, फोटोग्राफर और कई अन्‍य क्रू मेंबर शाम‍िल हुए थे. ये सभी तो यहां स‍िर्फ ब्रेकफास्‍ट पार्टी के लिए गए थे और इसी बात से खुश थे. लेकिन सभी तब दंग रह गए जब उन्‍हें ब्रेकफास्‍ट के बाद राम चरण की तरफ से एक किलो म‍िठाई का ड‍िब्‍बा और 1 तोले का सोने का स‍िक्‍का तोहफे के तौर पर म‍िला. बताया जा रहा है कि इस स‍िक्‍के के एक तरफ ‘आरआरआर’ ल‍िखा है और दूसरी तरफ रामचरण का नाम ल‍िखा हुआ है.

Ram Charan, Mumbai, rrr, RRR movie, Ram Charan gifts 10 grams of gold coin to rrr team, Ram Charan gifts 10 grams of gold, RRR box office collection, राम चरण, आरआरआर फिल्‍म, एस एस राजामौली, राम चरण ने आरआरआर की टीम को बांटा 10 ग्राम सोने का स‍िक्‍का

रविवार को राम चरण मुंबई के गैलेग्‍जी स‍िनेमा में दर्शकों के बीच पहुंच गए. (Image- Viral Bhayani)

आपको बता दें कि इस फिल्‍म की घोषणा मार्च 2018 में हुई थी और नवंबर 2018 से इसकी आधिकारिक तैयारी शुरू हो गई थी. तभी से इस फिल्‍म की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन्‍स पर हुई और कई सारे क्रू मेंबर्स इस फिल्‍म पर लगातार काम कर रहे थे.

Ram charan

Ram charan ने सादगी और विनम्रता से जीता करोड़ों फैंस का दिल.

इस वजह से नंगे पैर घूम रहे हैं राम चरण
रविवार को राम चरण मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर नंगे पैर नजर आए. उन्‍हें देख हर कोई दंग रह गया कि एयरपोर्ट पर वह नंगे पैर क्‍यों हैं. दरअसल में राम चरण ने अयप्पा दीक्षा ली है और 41 दिन के लिए ब्रह्मचर्य का पालन करने का संकल्प लिया है. यह दक्ष‍िण भारत की एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा (Ram Charan Ayyappa Deeksha) कहते हैं, जो 41 दिनों तक चलती है. इसमें आप अपना सबकुछ भगवान को समर्पित कर देते हैं, न चप्‍पल पहनते हैं, न नॉनवेज खाते हैं और जमीन पर सोते हैं. ठीक वैसा ही राम चरण कर रहे हैं. याद द‍िला दें कि कुछ द‍िन पहले इस फिल्‍म में राम चरण के प‍िता का रोल करने वाले अजय देवगन भी 41 द‍िन की अयप्‍पा दीक्षा ले चुके हैं.

Tags: Ram Charan, RRR Movie



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments