Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
HomeबॉलीवुडJersey Trailer 2: 'जर्सी' के नये ट्रेलर में चौके-छक्के मारते दिखे...

Jersey Trailer 2: ‘जर्सी’ के नये ट्रेलर में चौके-छक्के मारते दिखे शाहिद कपूर, 14 अप्रैल को ‘KGF-2’ को देंगे टक्कर


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) , मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी (Jersey) ‘ का पहला ट्रेलर रिलीज होने के करीब चार महीने बाद आज सोमवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा चुका है. शाहिद ने एक बार फिर हंगामा मचा दिया है. सोशल मीडिया पर ‘जर्सी’ के ट्रेलर की घोषणा करते हुए शाहिद ने लिखा, “खून, पसीना, भावनाएं और ढ़ेर सारा प्यार!”. बता दें कि ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

पहले ट्रेलर में जहां विद्या ( मृणाल ठाकुर) और अर्जुन (शाहिद कपूर) की लव स्टोरी की झलक देखने को मिली थीं. वहीं इस बार के ट्रेलर में शाहिद उर्फ अर्जुन के एक क्रिकेटर बनने के सफर पर फोकस किया गया है. ट्रेलर में एक जुनूनी पिता और भावुक क्रिकेटर के तालमेल को बहुत ही बखूबी से दिखाया गया है.

ट्रेलर में शानदार दिखे शाहिद
 जर्सी ट्रेलर में एक बार फिर से शाहिद, अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. पहले ट्रेलर की तरह दूसरे ट्रेलर पर भी दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर की शुरुआत शाहिद के क्रिकेट के मैदान में चौके-छक्के मारते दिख रहे हैं.

केजीएफ-2 से होगा जर्सी का टक्कर
शाहिद की यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें शाहिद एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में मृणाल ठाकुर शाहिद की वाइफ विद्या का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म में शाहिद-मृणआल के अलावा उनके पिता पंकज कपूर भी अहम किरदार में दिखने वाले हैं. ‘जर्सी’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है.

मजेदार बात ये बता दें कि जिस दिन शाहिद की ये फिल्म रिलीज हो रही हैं उसी दिन यानि 14 अप्रैल को बता दें कि यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ( KGF Chapter 2) भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर धमासान मचने वाला है.

Tags: Jersey, Shahid kapoor



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments