Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटशाहरुख खान की टीम से खेलेंगे कायरन पोलार्ड और आंद्रे रसेल, विरोधी...

शाहरुख खान की टीम से खेलेंगे कायरन पोलार्ड और आंद्रे रसेल, विरोधी टीमों की आई शामत


नई दिल्ली. कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2022) के नए सीजन के लिए सभी 6 टीमों ने रीटेन और साइन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. टी20 लीग का आगाज 2013 में हुआ था और अब तक 9 सीजन के मुकाबले हो चुके हैं. त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने सबसे अधिक 4 बार टी20 लीग का खिताब जीता है. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुह खान (Shah Rukh Khan) की आईपीएल टीम केकेआर के पास ही त्रिनबागो का मालिकाना हक है. टी20 लीग के नए सीजन के लिए टीम ने कायरन पोलार्ड (kieron Pollard) को रीटेन तो किया ही है. साथ ही आंद्रे रसेल (Andre Russell) को साइन किया है. यानी अब पोलार्ड और रसेल एक ही टीम की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे.

त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने रसेल के अलावा निकोलस पूरन को भी साइन किया है. इसके अलावा सुनील नरेल, अकील हुसैन, जायडन सील्स और टिऑन वेब्स्टर को रीटेन किया है. यानी टीम ने कुल 7 खिलाड़ियों को जगह दी है. वहीं डिफेंडिंग चैंपियन सेंट किट्स ने कप्तान ड्वेन ब्रावो के अलावा एविन लुईस, शेल्डन कॉट्रेल, शेरफेन रदरफोर्ड और डॉमिनिक ड्रेक्स को रीटेन किया है. इसके अलावा डैरेन ब्रावो और आंद्रे फ्लेचर को साइन किया है.

होल्डर बारबाडोस से खेलेंगे

बारबाडोस रॉयल्स ने जेसन होल्डर, काइल मेयर्स, हेडन वॉल्श, ओशाने थॉमस और एन यंग को रीटेन किया है. वहीं ओबेड मैक्कॉय और डेवॉन थॉमस को साइन किया है. सेंट लूसिया ने रोस्टन चेस, के विलियम्स, अलजारी जोसेफ और जे रॉयल को रीटेन किया है. इसके अलावा जॉनसन चार्ल्स और मार्क दयाल को साइन किया है. जमैका ने रोवमैन पॉवेल, केनार लुईस और शेमराम ब्रुक्स को रीटेन किया है. फेबियन एलेन और ब्रेंडन किंग को साइन किया है. वहीं गयाना ने शिमरोन हेटमायर, ओडियन स्मिथ, रोमारिया शेफर्ड, चंद्रपाल हेमराज को रीटेन किया है, जबकि कीमो पॉल व जी मोटी को साइन किया है.

IPL 2022: विराट को इन 2 मैचों ने दिया करियर में सबसे बड़ा दर्द, खुद खोला राज, Video

रसेल और पोलार्ड का रिकॉर्ड है दमदार

आंद्रे रसेल और कायरन पोलार्ड दोनों का रिकॉर्ड टी20 में बेहद ही शानदार है. रसेल ने 401 मैच में 26 की औसत से 6669 रन बनाए हैं. 2 शतक और 26 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 170 का है, जो बेहद अच्छा है. इसके अलावा इस तेज गेंदबाज ने 356 विकेट भी झटके हैं. वहीं पोलार्ड ने 583 मैच में 32 की औसत से 11452 रन बनाए हैं. एक शतक और 56 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 152 का है. इसके अलावा पोलार्ड ने 305 विकेट भी लिए हैं.

Tags: Andre Russell, Caribbean premier league, Kieron Pollard, Kolkata Knight Riders, Shah rukh khan



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments