Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटIPL 2022: 11.50 करोड़ के खिलाड़ी को पहले जीवनदान दिया, फिर पवेलियन...

IPL 2022: 11.50 करोड़ के खिलाड़ी को पहले जीवनदान दिया, फिर पवेलियन भेजा, अंबाती रायुडू का अजीब रिएक्‍शन वायरल


नई दिल्‍ली. अंबाती रायुडू का एक रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में रायुडू ने 11.50 करोड़ के खिलाड़ी का शानदार कैच लपका. कैच लपकने के बाद उन्‍होंने जो रिएक्‍शन दिया, वो सुर्खियां बटोर रहा है. सीएसके के खिलाफ बल्‍ले और गेंद दोनों से कोहराम मचाने वाले लियाम लिविंगस्‍टोन का कैच रायुडू ने लपका, मगर इससे पहले उन्‍होंने एक बार इस खतरनाक बल्‍लेबाज का कैच टपका भी दिया था.

7वें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंद पर रायुडू ने उनका आसान सा कैच छोड़ दिया था. इसके बाद 11वें ओवर में जडेजा ने लिविंगस्‍टोन को फंसाने के लिए फिर से जाल बुना और इस बार वो जडेजा के जाल में फंस भी गए, मगर जडेजा की कोशिश को सफल बनाया रायुडू ने, इस बार उन्‍होंने कोई गलती नहीं की और लिविंगस्‍टोन का कैच लपक लिया.

कैच लेने के बाद रायुडू ने चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्‍कान नजर आई. उनका ये जश्‍न तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लिविंगस्‍टोन ने अपनी 32 गेंदों की विस्‍फोटक पारी में 5 चौके और 5 छक्‍के मारे.

श्रीलंका में आर्थिक संकट, जयवर्धने और संगकारा ने कहा- सच्‍चे नेता गलतियों को स्‍वीकार करते हैं

12 साल की उम्र में बहन को खोया, अलविदा भी ठीक से न कर पाई, दर्दनाक है वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की कहानी

लिविंगस्‍टोन की इस बल्‍लेबाजी के दम पर पंजाब खराब शुरुआत के बावजूद चेन्‍नई को 181 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्‍य देने में सफल रही. जवाब में रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी से सजी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 18 ओवर में 126 रन पर ही सिमट गई और चेन्‍नई ने 54 रन से मुकाबला गंवा दिया. सीएसके की यह लगातार तीसरी हार थी. लिविंगस्‍टोन ने 25 रन पर 2 विकेट भी लिए.

Tags: Ambati rayudu, Chennai super kings, IPL, IPL 2022



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments