Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटIPL 2022: सीएसके के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अब तक नाकाम, पूर्व क्रिकेटर...

IPL 2022: सीएसके के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अब तक नाकाम, पूर्व क्रिकेटर ने बताई कमजोरी


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में बीते सीजन में सनसनीखेज प्रदर्शन करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं. 15वें सीजन में सीएसके का यह 25 वर्षीय खिलाड़ी संघर्ष कर रहा है. उनकी खराब फॉर्म का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि वह तीन मैचों में सिर्फ 2 रन बना पाए हैं. आईपीएल 2021 में ऋतुराज ने सबसे ज्यादा 635 रन बनाए थे. उनकी खराब बल्लेबाजी को देखते हुए पूर्व क्रिकेट वसीम जाफर को लगता है कि ऋतुराज को स्विंग गेंदों के खिलाफ दिक्कत हो रही है.

आईपीएल 2022 में ऋतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच में वह खाता भी नहीं खोल पाए थे. उसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के विरुद्ध 1 रन बनाकर आउट हुए. वहीं 3 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी वह 1 रन बनाकर चलते बने. पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का कहना है कि मैंने ऋतुराज को प्रथम श्रेणी मैचों में गेंद पर बल्ले का बाहरी किनारा लगते देखा है.

जाफर ने बताई ऋतुराज की कमजोरी

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए वसीम जाफर ने कहा, वह बाहर निकल जाते हैं. मैंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्हें विकेट के पीछे आउट होते देखा है. मुंबई की पिचें तेज गेंदबाजों के अनुकूल हैं. यहां पर गेंद स्विंग होती है. यह दुबई की पिच नहीं है. वसीम के मुताबिक, ऋतुराज अच्छे क्रिकेटर हैं, लेकिन उन्हें अपनी समस्या का हल खोजने की जुरूरत है. सीएसके को मैच जिताने के लिए उन्हें फॉर्म में आना होगा.

यह भी पढ़ें

महेंद्र सिंह धोनी को अंपायर ने आउट नहीं दिया, फिर पंजाब के डेब्यूटेंट विकेटकीपर ने DRS लिया और हारी CSK- Video

IPL 2022: KKR अब और भी खतरनाक, टीम से जुड़ा मैच विनर गेंदबाज, जानिए कब खेलेगा पहला मैच?

आईपीएल 2021 में जीती ऑरेंज कैप

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के लिए बीता सीजन शानदार रहा. आईपीएल 2021 उन्होंने ऑरेंज कैप जीती. ऋतुराज ने गजब की बल्लेबाजी करते हुए 16 मैचों में 45.35 के औसत से 635 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक शतक समेत चार अर्धशतक लगाए. उनकी बल्लेबाजी के चलते सीएसके की टीम चौथी बार ट्रॉफी जीतने में सफल रही.

Tags: Csk, IPL, IPL 2022, Ruturaj gaikwad, Wasim Jaffer



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments