Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeक्रिकेटIPL 2022: गुजरात टाइटंस से मिली हार पर रिकी पोंटिंग की दो...

IPL 2022: गुजरात टाइटंस से मिली हार पर रिकी पोंटिंग की दो टूक, खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारी समझें


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 2 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मैच में टाइटंस ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को 14 रनों से हराया. मैच में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के अलावा उन्हें उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि इस तरह की करीबी हार से बचने के लिए खिलाड़ी खुद रास्ता खोजना होगा.

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. पहले ही मैच में दिल्ली ने मजबूत मुंबई इंडियंस की टीम को चार विकेट से हराया. लेकिन दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ उसे हार का सामना करना बड़ा. इस हार के बाद मुख्य कोच पोंटिंग ने स्पष्ट किया कि हमें एक बार में एक ही मैच पर ध्यान क्रेंदित करना चाहिए.

हमने औसत क्रिकेट खेली

दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, जब हम अपनी अगली चुनौती की तरफ देखते हैं. जब हम अगले प्रशिक्षण के लिए तैयार होते हैं और जब हम इसे व्यक्तिगत रूप से अपने ऊपर लेते हैं, तो थोड़ा बेहतर करने का तरीका खोजना होगा. अगर यह रास्ता आपको मिल गया है, तो हम सभी यहां कोच के रूप में आपकी मदद करने के लिए हैं.

यह भी पढ़ें

महेंद्र सिंह धोनी को अंपायर ने आउट नहीं दिया, फिर पंजाब के डेब्यूटेंट विकेटकीपर ने DRS लिया और हारी CSK- Video

IPL 2022: KKR अब और भी खतरनाक, टीम से जुड़ा मैच विनर गेंदबाज, जानिए कब खेलेगा पहला मैच?

पोंटिंग ने आगे कहा कि हम स्मार्ट प्रशिक्षण लेने जा रहे हैं. हम अगली चुनौती के लिए तैयार होने जा रहे हैं. हमने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा. हमने अभी तक वही क्रिकेट खेली है, जो औसत दर्जे की है. हेड कोच के मुताबिक हमें दोनों मैच जीतने चाहिए थे. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा. यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.

Tags: Delhi Capitals, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Ricky ponting





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments