Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeपैसा बनाओIndian Railways: यात्रीगण ध्‍यान दें, कहीं इन ट्रेनों से तो नहीं बना...

Indian Railways: यात्रीगण ध्‍यान दें, कहीं इन ट्रेनों से तो नहीं बना रहे सफर का प्‍लान, रेलवे ने कैंस‍िल कर दी ये ट्रेनें, फटाफट चेक करें ल‍िस्‍ट


नई द‍िल्‍ली. पश्‍च‍िम रेलवे (Western Railway) की ओर से अहमदाबाद मंडल (Ahmedabad Division) के पालनपुर-सामाख्याली रेल खण्ड के दियोदर-मीठा-भाभर-देवगाम-राधनपुर स्टेशनों के बीच रेलवे लाइन को डबल क‍िया जा रहा है. रेललाइन को डबल करने को लेकर क‍िए जा रहे कार्यों के चलते इस रूट पर ट्रेनों (Trains) की आवाजाही प्रभाव‍ित रहेगी. इन कार्यों की वजह से जहां कई ट्रेनों को कैंस‍िल (Trains Cancelled) क‍िया जा रहा है तो कई ट्रेनों को डायवर्ट कर चलाने का न‍िर्णय भी ल‍िया गया है.

ये भी पढ़ें: Indian Railways: कहीं इन ट्रेनों से तो नहीं करने जा रहे सफर, रेलवे ने कैंस‍िल की ये कई दर्जन Trains, फटाफट चेक करें ल‍िस्‍ट 

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के मुताब‍िक अहमदाबाद मंडल के पालनपुर-सामाख्याली रेल खण्ड के दियोदर-मीठा-भाभर-देवगाम-राधनपुर स्टेशनों के बीच रेलवे लाइन को डबल करने के कार्यों की वजह से उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे के अंतर्गत चलने वाली कई ट्रेनों की सेवाएं प्रभाव‍ित रहेंगी. इन ट्रेनों से सफर करने वाले यात्री यात्रा प्रारंभ करने से पहले संबंध‍ित इन्‍क्‍वायरी नंबरों से सटीक जानकारी प्राप्‍त कर लें.

यह ट्रेनें रहेंगी कैंस‍िल
1. ट्रेन संख्या 22483, जोधपुर-गांधीधाम रेलसेवा दिनांक 04.04.22 एवं 06.04.22 को (02 ट्रिप) रदद् रहेगी.
2. ट्रेन संख्या 22484, गांधीधाम-जोधपुर रेलसेवा दिनांक 05.04.22 एवं 07.04.22 को (02 ट्रिप) रदद् रहेगी.

इन ट्रेनों को रूट डायवर्ट
1. ट्रेन संख्या 14321, बरेली-भुज आला हजरत एक्सप्रेस जो दिनांक 04.04.22 एवं 06.04.22 को बरेली से रवाना होगी, वह परिवर्तित मार्ग वाया पालनपुर, मेहसाणा, धागेन्द्रा, सामाख्याली संचालित की जाएगी.

2. ट्रेन संख्या 14322, भुज-बरेली आला हजरत एक्सप्रेस जो दिनांक 04.04.22 एवं 07.04.22 को भुज से रवाना होगी, वह परि‍वर्तित मार्ग वाया सामाख्याली, धागेन्द्रा, मेहसाणा, पालनपुर संचालित की जाएगी.

Tags: Indian Railways, Irctc, North Western Railway, Railway News, Train Cancelled, Trains, Western railways



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments