Wednesday, October 5, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नगुरमीत चौधरी-देबिना के घर आई नन्हीं परी, शादी के 11 सालों बाद...

गुरमीत चौधरी-देबिना के घर आई नन्हीं परी, शादी के 11 सालों बाद घर में गूंजी किलकारी


नई दिल्ली: टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (C|Debina Bonnerjee) के घर खुशियों ने दस्तक दी है. 3 अप्रैल, रविवार को देबिना ने  बेबी गर्ल(Gurmeet-Debina baby girl) को जन्म दिया है और यह कपल पैरेंट्स बन गए हैं. गुरमीत चौधरी और देबिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जानकारी शेयर की. इसके बाद उन्हें हर तरफ से लगातार बधाइयां मिल रही हैं. देबिना और गुरमीत ने एक बहुत ही प्यारा से वीडियो के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है. इस वीडियो में गुरमीत और देबिना के हाथों में उनकी न्यू बॉर्न बेबी का हाथ नजर आ रहा है.

उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा है- पूरी कृतज्ञता के साथ हम अपनी ‘बेबी गर्ल’ का स्वागत इस दुनिया में करते हैं. 3.4.2022. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.’ कपल ने अपने पैरेंट्स बनने की जानकारी एक दिन बाद शेयर की है. वहीं, गुरमीत और देबिना को हंसिका मोटवानी, गौहर खान, हिना खान, रश्मि देसाई समेत तमाम सेलेब्स पैरेंट्स बनने की बधाई दे रहे हैं. दोनों के फैंस भी कमेंट सेक्शन में लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं.

2011 में रचाई थी शादी
कुछ दिन पहले ही देबिना ने अपनी बेबी शॉवर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार एक्टिव थीं और अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी शेयर कर रही थीं. पिछले दिनों उन्होंने शीर्षासन करते हुए भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जो वायरल भी हो गई थीं. आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने 2011 में ही शादी रचाई थी और अब 11 सालों के बाद दोनों के घर किलकारी गूंजी है. शादी से पहले भी दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे.

‘रामायण’ में बने थे राम और सीता
दोनों ने रामायण सीरियल में राम और सीता का किरदार निभाया था और रामायण के ही सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे. 15 फरवरी को सीक्रेट वेडिंग के बाद पिछले साल दोनों ने बंगाली रस्मों रिवाज के साथ फिर से शादी रचाई थी. देबिना चाहती थीं कि वो ट्रेडिशनल बंगाली तरीके से शादी करें.

Tags: Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments