Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडशाहिद कपूर ने पिता पंकज कपूर को लेकर किया खुलासा, बोले-'लोग नहीं...

शाहिद कपूर ने पिता पंकज कपूर को लेकर किया खुलासा, बोले-‘लोग नहीं जानते थे कि उनका बेटा हूं’


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी (Jersey) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और उनके पिता पंकज कपूर ( Pankaj Kapur) भी हैं. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले शाहिद ने अपने बॉलीवुड डेब्यू और अब तक की जर्नी को लेकर एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है.

शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था तब लोगों को नहीं पता था कि वह दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं. ऐसे में उन्हें इस बात की भी चिंता रही कि वह कभी एक्टर बन पाएंगे भी की नहीं.

लोगों को नहीं पता था कि वो पंकज कपूर का बेटे हैं
जर्सी (Jersey)’ के दूसरे ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शाहिद ने कहा कि लोगों को उनके डेब्यू से पहले पता ही नहीं था कि वो पंकज कपूर का बेटे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद अपने बॉलीवुड डेब्यू के दिनों को याद करते हुए कहा, “मुझसे लगा ही नहीं था की मैं एक्टर बन पाउंगा. क्योंकि ज्यादातर लोग जाते ही नहीं थे कि मैं डैड (पंकज कपूर) का बेटा हूं “

शाहिद कपूर को था इस चीज का डर
शाहिद ने आगे कहा, “चूंकि मेरे माता-पिता अलग हो गए थे और मैं बॉम्बे में नहीं रहता था. मेरी मां नीलिमा अजीम सिंगल मॉम थीं. मैं जब थोड़ा बड़ा हुआ जबकि ईशान (खट्टर) बहुत छोटा था. तब मैं लंबे समय बाद मुंबई आया और यहां आने के बाद मैंने कभी किसी को नहीं बताया कि मैं पंकज कपूर का बेटा हूं. शाहिद ये कबूल किया कि उन्होंने इन बातों को डर की वजह से किसी से शेयर नहीं किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस बात को इसलिए कभी किसी को नहीं बताया क्योंकि उन्हें डर था कि लोग उन्हें स्वीकार करेंगे या नहीं.

शाहिद ने बताया कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों ने उनके बारे में जानने की कोशिश की और लोगों को पता चला कि वह पंकज और नीलिमा अजीम के बेटे हैं. उन्होंने कहा, “मैं सोचता था कि अगर मेरी पहली फिल्म नहीं चली तो मैं इंडस्ट्री से बाहर हो जाऊंगा. मैं लकी हूं कि आज मैं एक एक्टर हूं.

शाहिद कपूर की फिल्में
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Film) ने 2003 में फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.इस फिल्म के लिए शाहिद को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी दिया गया था. फिल्म के बाद शाहिद ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी. इनमें ‘विवाह’, ‘जब वी मेट’ , ‘मौसम’,’कमीने’ ,’हैदर’, ‘पद्मावत’ और ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्में शामिल हैं. अब फिल्म जर्सी की बात करें तो शाहिद इस फिल्म में एक पिता और क्रिकेटर की भूमिका देखे जाएंगे. उनकी यह फिल्म तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं.

Tags: Jersey, Shahid kapoor





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments