Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडशिल्पा शेट्टी ने पूरा किया 'Sukhee' का पंजाब शेड्यूल, Video देख अमित...

शिल्पा शेट्टी ने पूरा किया ‘Sukhee’ का पंजाब शेड्यूल, Video देख अमित साध ने फिल्म को बताया ‘गेमचेंजर’


शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘सुखी’ की शूटिंग शुरू की. यह शूटिंग पंजाब में हुई. फिल्म के पंजाब शेड्यूल के पूरे होने पर खुशी जताई है. उन्होंने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और शेड्यूल रैप की घोषणा की. यह वीडियो फिल्म के सेट पर का है. वीडियो में शिल्पा को टीम के लोगों के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में फिल्म के मुहूर्त वाले दिन की भी झलक दिखाई गई है.

वीडियो की शुरुआत में शिल्पा शेट्टी को पिंक कलर के सूट-सलवार में अपनी वैनिटी वैन से निकलते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वह सेट पर मौजूद कैमरा की पूजा करते हुए अपने माथे पर लगाती हैं. फिर वह फिल्म के क्लैप बोर्ड को अपने हाथ में लिए मुस्कुराकर पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. इस क्लैप से पता चलता है कि यह क्लिप शूट के पहले दिन की है.

इसके बाद, शिल्पा शेट्टी को ओवर लेंग्थ डेनिम शर्ट सुखी की टीम के साथ देखा जा सकता है. शिल्पा के महिला के साथ केक काटते हुए नजर आती हैं. इसके बाद वीडियो में बताया जाता है कि सुखी का पंजाब शेड्यूल पूरा हो चुका है. इस वीडियो के साथ शिल्पा ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने कैप्शन में लिखा, “सुखी के सफर का पहला पड़ाव हुआ पूरा… इंतजार है सफर है जल्द ही पूरा कर के आप सब से मिलने का. पंजाब शेड्यूल पूरा हुआ.” इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाले और मसल्स फ्लॉन्ट करने वाले इमोजी को अपने कैप्शन में शामिल किए. शिल्पा के इस पोस्ट उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग कमेंट कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”फाइनली.. मुबारक हो!! मैंने आपको देखा है- इसके लिए आपके खून और पसीनों में काम है… यह एक गेमचेंजर होगी. आपसे मुंबई में मिलूंगा. ” यहां तक कि उनके फैंस भी हार्ट और फायरल वाले कमेंट कर रहे हैं. उनके फैंस में से एक ने लिखा, “बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहा हूं.”

Tags: Amit Sadh, Shilpa shetty





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments