Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीइसी हफ्ते बाजार में आएगी वनप्लस की दमदार स्मार्ट टीवी वाई1एस प्रो,...

इसी हफ्ते बाजार में आएगी वनप्लस की दमदार स्मार्ट टीवी वाई1एस प्रो, जानें फीचर्स और संभावित कीमत


नई दिल्ली. अगर आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए. वनप्लस का 4K यूएचडी स्मार्ट टीवी इसी हफ्ते भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहा है. वनप्लस ने 25 मार्च को घरेलू बाजार में 43 इंच का नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की घोषणा की थी.

वनप्लस अपने स्मार्ट टीवी सीरीज Y सीरीज का नया मॉडल वाई1एस प्रो लॉन्च करने जा रही है. 7 अप्रैल को कंपनी इस पर से परदा हटाएगी. Y सीरीज के स्मार्ट टीवी में Y1S और Y1S एज पहले से भारतीय बाजार में मौजूद हैं.

इतनी हो सकती है Y1S Pro की कीमत
वनप्लस वाई1एस प्रो में एचडीआर10-डिकोडिंग, बेजल-लेस डिजाइन, 24 वाट के स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. 43 इंच के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 27,000 रुपये के करीब रह सकती है. जबकि मौजूदा Y1S मॉडल के 32 इंच की कीमत 16,499 रुपये और 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 26,999 रुपये है. Y1S एज का 32 इंच वाला मॉडल 16,999 रुपये और 43 इंच वाला मॉडल 27,999 रुपये में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- OnePlus 10 Pro की अर्ली एक्सेस सेल हुई लाइव, खरीद पर मिल रहे हैं ये शानदार डिस्काउंट

ऑनलाइन-ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर होगी बिक्री
4K UHD Y1S Pro स्मार्ट टीवी के लिए नोटिफाई मी पेज बनाया गया है. इसके लिए डेडिकेटेड माइक्रोसाइट पर टीवी के बारे में कुछ डिटेल्स दिए गए हैं. इस स्मार्ट टीवी को घरेलू बाजार में अमेजन और कंपनी के वेबपेज पर ऑनलाइन बेचा जाएगा. यह कंपनी के ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें- एक हफ्ते में दूसरी बार सस्ता हुआ OnePlus का 65W फास्ट चार्जिंग वाला शानदार फोन, मिलेगी 12GB RAM

इसके मौजूदा मॉडल यानी Y1S और Y1S Edge को फरवरी 2022 में लॉन्च किया गया था. इसमें ऑक्सीजन प्ले 2.0, गामा इंजन, एचडीआर और एचडीआर10+, 24 वाट स्पीकर जैसे फीचर्स हैं. ये दोनों स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड टीवी 11 पर चलते हैं.

Tags: Oneplus, Price Hike, Smart TV, TV



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments