Wednesday, February 8, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नरुपाली गांगुली के बर्थडे पर गौरव खन्ना ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले-...

रुपाली गांगुली के बर्थडे पर गौरव खन्ना ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- ‘आप एक शानदार को-स्टार हैं’


रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) आज अपना बर्थडे मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म आज ही के दिन यानी 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में हुआ था. इन दिनों वह सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की वजह से चर्चा में रहती हैं. रुपाली के खास दिन पर (Rupali Ganguli Birthday) फैंस-फ्रेंड और फैमिली की तरफ से जमकर जन्मदिन की बधाई मिल रही है, लेकिन शो में उनके साथ अनुज का किरदार प्ले करने वाले गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने खास अंदाज में उन्हें बधाई देते हुए दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है.

शो की शूटिंग हो या फिल्मों की शूटिंग, एक साथ लंबे वक्त तक साथ रहते-रहते एक्टर्स के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो ही जाती है. ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के 45वें जन्मदिन पर गौरव खन्ना ने एक खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा ‘जन्मदिन की बधाई रुपाली गांगुली.. मैंने जिन बेहतरीन लोगों के साथ काम किया है, उनमें से एक आप एक हैं.. एक शानदार को-स्टार, ईश्वर करे कि आपकी सारी इच्छाएं पूरी हो जाएं और आप हमेशा खुश रहें रुपाली जी’.

(फोटो सभार: gauravkhannaofficial/Instagram)

गौरव खन्ना को रुपाली ने मिस्टर नेशनल क्रश कहा
अपने डैशिंग को-स्टार अनुज उर्फ गौरव खन्ना की इस खूबसूरत बधाई के बाद इमोशनल हुईं अनुपमा उर्फ रुपाली ने भी रिप्लाई देने में देर नहीं किया और लिखा ‘जन्मदिन की बधाई और इतने खूबसूरत शब्दों के लिए आपका शुक्रिया मिस्टर नेशनल क्रश.. मुझे एक शानदार को-स्टार मिला जो एक बेशकीमती दोस्त भी है. एक बार फिर से थैंक यू गौरव जी’.

(फोटो सभार: gauravkhannaofficial/Instagram)

अनुज-अनुपमा के फैंस भी दे रहे बधाई
अनुज-अनुपमा की तस्वीर और पोस्ट को देखकर फैंस भी जमकर रुपाली को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और साथ ही दोनों एक्टर्स की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि ऑनस्क्रीन गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली को दर्शकों का बेहद प्यार मिलता रहता है.

ये भी पढ़िए-रुपाली गांगुली ने डब्बू रतनानी से करवाया फोटोशूट, तस्वीरों में देखें ‘अनुपमा’ का दिखा खूबसूरत अंदाज

‘अनुपमा’ सीरियल में इन दिनों अनुपमा जल्द ही अपने फ्रेंड अनुज कपाड़िया के साथ शादी करने वाली है. इन दोनों की शादी में तमाम तरह ही मुश्किलें आ रही हैं, क्योंकि वनराज, पारितोष और काव्या नहीं चाहते हैं कि अनुपमा फिर से शादी करें.

Tags: Anupamaa, Gaurav Khanna, Rupali Ganguly



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments