Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर वापसी के लिए दिशा वकानी तैयार,...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर वापसी के लिए दिशा वकानी तैयार, मेकर्स को माननी होंगी 3 शर्तें


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) की दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है. लंबे समय से शो से दूर रहने वाली को एक्ट्रेस लेकर खुशखबरी है. इस फेमस कॉमेडी के दर्शक उन्हें बुरी तरह से मिस कर रहे हैं. यूं तो शो के सभी किरदार दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते हैं लेकिन दिशा के जाने के बाद सूनापन महसूस करते हैं. कई बार दिशा के वापसी की खबरें आती रहती हैं. इस बार भी आई है लेकिन शर्तों के साथ.

दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की फेमस किरदार दया भाभी यानी टप्पू की मां की शो पर वापसी को लेकर फिर चर्चा है. हालांकि  दिशा साल 2017 से शो से दूर हैं लेकिन दर्शक इन्हें आज भी भूल नहीं पाए हैं. दया भाभी का किरदार निभा दिशा ने ऐसा फ्रेम सेट कर दिया है कि मेकर्स को आज तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया.

शो पर वापसी के लिए दिशा वकानी की 3 शर्तें
दिशा वकानी को शो पर वापसी को लेकर मेकर्स अक्सर कोशिश करते रहते हैं. अक्सर ही इससे जुड़ी खबरे भी आती हैं, अब एक बार फिर दावा किया जा रहा है कि इस कॉमेडी शो में जल्द ही दिशा की वापसी हो सकती है. मीडिया की खबरों की माने तो दिशा वकानी शो पर वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन मेकर्स को उनकी 3 शर्तें माननी पड़ेंगी.

दिशा वकानी की वापसी की चर्चा. (Instagram/disha.vakani_)

दिशा के हस्बैंड ने बताई शर्तें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी के हस्बैंड की पहली शर्त है कि वह रोज केवल 3-4 घंटे ही काम करेंगी. इसके लिए फीस डेढ़ लाख रुपए प्रति एपिसोड चाहिए. इनके अलावा सबसे बड़ी और तीसरी महत्वपूर्ण शर्त है कि दिशा की बेबी के लिए सेट पर खास जगह और इंतजाम होना चाहिए.

दर्शकों को फिर बंधी वापसी की उम्मीद
बहरहाल इन शर्तों को मेकर्स पूरा कर पाते हैं या नहीं ये तो वक्त बताएगा, लेकिन दिशा के फैंस को एक उम्मीद तो बंधी है कि शायद अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर दया भाभी की मजेदार कॉमेडी देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़िए-Taarak Mehta में टप्पू की ऑन स्क्रीन पत्नी टीना अब दिखती हैं ऐसी, पहचान नहीं पाएंगे आप- देखें PHOTOS

बता दें कि दिशा वकानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ब्रेक भी अपने मां बनने की वजह से लिया था. बहरहाल, लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले इस शो ने साल 2008 से लेकर अब तक कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं.

Tags: Disha Vakani, Tarak mehta ka ooltah chashmah



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments