Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेक्नोलॉजीOnePlus के नए फोन से लेकर 108MP कैमरे वाले Realme फोन तक,...

OnePlus के नए फोन से लेकर 108MP कैमरे वाले Realme फोन तक, अप्रैल में आ रहे हैं ये धाकड़ फोन


साल का चौथा महीना अप्रैल 2022 शुरू हो गया है, और सैमसंग, (Samsung) रियलमी, (Realme) ओप्पो, (Oppo)शियोमी (Xiaomi) जैसी कई कंपनियां इस महीने यानी कि अप्रैल में भारत में अपने कुछ लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. यहां, हमने कुछ ऐसे फोन की लिस्ट तैयार की है जो भारत में जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं, और अगर आप किसी नए फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा सा और इंतज़ार कर लेना चाहिए. देखें कौन से फोन इस महीने भारत में दस्तक देने के लिए तैयार हैं.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: ट्विटर टिपस्टर अभिषेक यादव के अनुसार वनप्लस नोर्ड सीई 2 लाइट को कथित तौर पर बीआईएस सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है. बता दें कि नॉर्ड सीई 2 5जी को इसी साल 17 फरवरी को लॉन्च किया गया था.

Oppo F21 Pro
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, F21 प्रो सीरीज़ 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगी. सीरीज़ के दो मॉडल होंगे: एक केवल 4G वाला Oppo F21 Pro और दूसरा Oppo F21 Pro 5G. 4G मॉडल सनसेट ऑरेंज और कॉस्मिक ब्लैक में उपलब्ध होगा जबकि 5G मॉडल रेनबो स्पेक्ट्रम और कॉस्मिक ब्लैक में उपलब्ध होगा.

Poco F4 5G
Gizmochina की रिपोर्ट है कि पोको F4 5G की वैश्विक रिलीज़ वेबसाइट द्वारा थाई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर डिवाइस को देखने के बाद आ सकती है. पिछली गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, पोको F4 5G एक 5G- एनेबल स्नैपड्रैगन SoC द्वारा संचालित होगा और Android 12 को आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा.

Realme 9 4G
Realme ने पिछले साल 8 Pro को 108-मेगापिक्सल कैमरे के साथ अपने पहले फोन के रूप में लॉन्च किया था. अफवाहों के अनुसार, Realme 9 4G, 16-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा, जो संभवत: डिस्प्ले पर पंच-होल के अंदर होगा. टिपस्टर अभिषेक यादव ने Realme 9 4G का एक पोस्टर ट्वीट किया, जिसमें खुलासा किया गया कि फोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगा. Realme 9 4G में रियर सिस्टम पर 108-मेगापिक्सेल कैमरा होने की पुष्टि की गई है.

Realme GT 2 Pro
इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen1 चिपसेट मिलता है, जो कि ग्राफिक्स के लिए Adreno GPU के साथ आएगा. ये फोन 12GB की RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. ये फोन Android 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है. इस फोन को 7 अप्रैल 2022 को लॉन्च किया जाएगा.

Vivo T1 Pro 5G
Vivo T1 5G पहले से ही भारत में बिक्री पर है, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज है. इसके ट्रिपल कैमरा रियर ऐरे में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और सेल्फी कैमरे में 16 मेगापिक्सल का सेंसर है.

Tags: Mobile Phone, Oneplus, Oppo, Realme, Tech news, Vivo



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments