Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडशाहरुख खान ने ट्वीट कर फैंस को दिया बड़ा HINT, क्या वाकई...

शाहरुख खान ने ट्वीट कर फैंस को दिया बड़ा HINT, क्या वाकई में साउथ डायरेक्टर एटली संग करने वाले हैं फिल्म?


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वक्त अपनी अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर खबरों में हैं. इस फिल्म के अवाला भी उनके हाथ में कई सारे प्रोजेक्ट हैं, जिसमें वह लागातार बिजी हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि वह साउथ फिल्मों के निर्देशक एटली कुमार के साथ काम करने वाले हैं. अब इन अकटकलों के बीच किंग खान ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ये बताया कि वह डायरेक्टर  एटली के साथ बैठे हुए हैं. इसके साथ उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनकी तरह एटली भी साउथ एक्टर थालापति विजय के फैन हैं.

शाहरुख ने अपने ट्वीट पोस्ट में ‘बीस्ट’ का हिन्दी ट्रेलर शेयर किया है. ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘साथ बैठे एटली मेरी तरह विजय के बड़े फैन हैं. पूरी टीम को बीस्ट के लिए शुभकामनाएं.‘ इस ट्वीट के जरिए किंग खान ने विजय और उनकी फिल्म ‘बीस्ट’ टीम को बधाई दी.

 एटली के साथ काम करने का दिया हिंट?
शाहरुख के इस ट्वीट से के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है उन्होंने इस ट्वीट के जरिए शाहरुख ने अपनी दूसरी फिल्म की तरफ इशारा किया है और फैंस को बताया कि वह साउथ फिल्मों के निर्देशक एटली कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं. अब इस बात कितना सच ये वक्त ही बताएगा.

शाहरुख एटली की फिल्म करेंगे डबल रोल
मालूम हो अभी कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें रही कि शाहरुख खान ने एटली निर्देशन की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें नयनतारा,राणा दग्गुबाती भी हैं. इसके साथ कुछ मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था फिल्म में शाहरुख खान को डबल रोल प्ले करने वाले हैं. निर्माता एटली और शाहरुख खान अनटाइटल्ड ड्रामा एक्शन से भरपूर है.

‘पठान’ के बाद करेंगे हिरानी की फिल्म की शूटिंग?
अब बात करें ‘पठान’ (Pathaan) की तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी एक्शन मोड में दिखने वाली हैं. इसके आलावा जॉन अब्राहम भी अपना दम दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम भी बेहद अहम रोल प्ले करने वाले हैं. अभी हाल ही में शाहरुख इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शेड्यूल स्पेन में खत्म करने के बाद इंडिया लौटे हैं.

‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. खबरें ये भी है कि ‘पठान’ की शूटिंग खत्म होते ही शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग करेंगे लेकिन किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

Tags: Bollywood, Pathan, Shahrukh khan





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments