Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडपरिणीति चोपड़ा ने बहन प्रियंका चोपड़ा के गाने को दी अपनी आवाज,...

परिणीति चोपड़ा ने बहन प्रियंका चोपड़ा के गाने को दी अपनी आवाज, फैंस बोले- ‘एक दम झक्कास’


परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के अंदर हुनर खूब हैं अगर ये कहें तो अतिशयोक्ति नहीं होगी, क्योंकि हुनरबाज परिणीति का हुनर उनके फैंस ने कई बार देखा है. आप भी अगर परिणीति के डाई हार्ट फैन हैं तो आप ये अच्छे से जानते होंगे कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन एक्टिंग के साथ गाती कितना (Parineeti Chopra Sing Song) अच्छा हैं. अगर आजतक आप उनके इस हुनर ये अंजान थे, तो खबर आपके लिए है. हाल ही में उन्होंने अपनी बहन फिल्म का ही एक हिट गाना गाकर न सिर्फ फैंस को बल्कि करण जौहर (Karan Johar) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को हैरत में डाल दिया.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में अपने इस हुनर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को एक बार फिर दंग कर दिया. परिणीति को इस वीडियो से न सिर्फ फैंस का बल्कि दोस्तों का भी काफी प्यार मिल रहा है. परिणीति चोपड़ा को सिंगिंग करने का बहुत शौक है. वह अक्सर अपने खाली समय में सिंगिंग और रियाज करती हैं.

बहन प्रियंका के गाने को दी अपनी आवाज
परिणीति इन दिनों करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती के साथ टैलेंट बेस्ड प्रोग्रेम ‘हुनरबाज: देश की शान’ को जज कर रही हैं. शो में हाल ही में सिंगर और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रहीं नेहा भसीन शामिल हुईं. इस दौरान परिणीति ने नेहा भसीन के साथ उन्हीं का गाया हुए गाने का चुना, जिसको उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था. वीडियो की शुरुआत में परिणीति साल 2008 में आई फिल्म ‘फैशन’ का हिट गाना ‘कुछ खास’ गाते दिखाई दे रही हैं. इस गाने को मुख्य रूप से प्रियंका चोपड़ा और अर्जन बाजवा पर फिल्माया गया था. प्रियंका और अर्जन के अलावा, मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत, मुग्धा गोडसे, हर्ष छाया, समीर सोनी, सुचित्रा पिल्लई ने अभिनय किया था.

परिणीति ने कैप्शन में क्या कहा?
इस वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा है- ‘आहह मैं और सिंगिंग. मेरा मेडिटेशन. बहुत मजा आया उस चीज को करने में जो मैं करना पसंद करती हूं और इस बार मैंने ये तुम्हारे साथ किया है नेहा भसीन. हमें ऐसा जल्दी-जल्दी करना चाहिए.’

परिणीति ने किया करण जौहर-मिथुन दा को शॉक्ड
नेहा भसीन संग जब परिणीति चोपड़ा ने सिंगिंग देख करण जौहर और मिथुन दा उनसे काफी इंप्रेस नजर आए. करण के एक्स्प्रेशन्स बता रहे हैं कि परिणीति ने उन्हें अपनी आवाज के जादू से मदहोश कर दिया. वीडियो के आखिर में देख सकते हैं, नेहा और परिणीति जब अपनी जुगलबंदी खत्म करते हैं तो करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती खड़े होकर बजर के साथ जोरदार ताली बजाते हैं.

फैंस बरसा रहे हैं प्यार
इस वीडियो पर परिणीति के फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आपका ये हुनर एक्टिंग से जोरदार है’. एक अन्य ने लिखा- ‘एक दम झक्कास’, एक अन्य फैन ने लिखा- ‘सुपर रॉक’. फैंस हार्ट और फायर इमोजी बनाकर भी अपना प्यार दे रहे हैं.

Tags: Karan johar, Neha Bhasin, Parineeti chopra, Priyanka Chopra





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments