Sunday, October 2, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नशहनाज गिल के फोन वॉलपेपर में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर, SidNaaz...

शहनाज गिल के फोन वॉलपेपर में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर, SidNaaz मोमेंट देख इमोशनल हुए फैंस


नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद उनके और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस का दिल टूट गया. रुमर्ड कपल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सेट पर हुई थी और दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई थी.  फैंस ने इनकी केमेस्ट्री को देखकर इन्हें ‘सिडनाज’ (SidNaaz) नाम दिया था. हाल ही में शहनाज गिल को मुबंई में स्पॉट हुईं. जहां से उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं, शहनाज और सिद्धार्थ के कई तेजतर्रार फैंस ने शहनाज के फोन के वॉलपेपर को कैप्चर कर लिया.

शहनाज गिल के वॉलपेपर को देख सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस इमोशनल हो गए. शहनाज के फोन वॉलपेपर में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर है. एक फैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है- ओह सिड की और अपनी फोटो..wow. एक और यूजर ने लिखा है- ये काफी हार्टब्रेकिंग है ब्रो. एक और यूजर ने लिखा है- एक तस्वीर लेकिन शब्द बयां कर रहे हैं. इसके अलावा शहनाज गिल की तस्वीर पर कई और फैंस ने कमेंट किया है.

शहनाज गिल ने हाथों में फोन पकड़ रखा था जिसकी वॉलपेपर में सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर थी. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु 2021 में हार्ट अटैक से हुई थी. वो सिर्फ 40 साल के थे. सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी ये कॉन्फेस नहीं किया कि वो रिलेशनशिप में हैं, वो हमेशा अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते थे. उनके कोलैबोरेशन को हैशटैग सिडनाज का नाम दिया गया था. इस टर्म को फैंस ने निकाला था. एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात करते हुए शहनाज गिल कि लोगों के लिए सिडनाज सिर्फ एक हैशटैग था. उनकी फेवरिट जोड़ी थी.

आगे उन्होंने कहा था, ‘लेकिन, मेरे लिए वो एक जिंदगी थी जो मैंने देखा, अनुभव किया और ये हमेशा मेरे साथ रहेगा. मैं दर्शकों को धन्यवाद बोलना चाहूंगी कि उन्होंने हमारी जोड़ी को पसंद किया. मेरे लिए ये सिर्फ हैशटैग नहीं था, मेरा सबकुछ था.

सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में देखे गए थे. इसके अलावा वो डांस दीवाने 3 में शहनाज के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल म्यूजिक वीडियो में भी साथ-साथ नजर आए थे. दोनों की दोस्ती बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी. वो उस सीजन के विनर भी थे.

Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments