Thursday, September 21, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नAnupamaa 7th May Update: अनुज-अनुपमा की मेंहदी में पहुंचे मीका सिंह, झूम...

Anupamaa 7th May Update: अनुज-अनुपमा की मेंहदी में पहुंचे मीका सिंह, झूम उठे घरवाले


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 7th मई, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 7th May written update) कि जीके बापूजी के मेडिकल प्रिस्किप्शन को छिपाने की जगह खोजते हैं और आखिरकार उन्हें अपने कपबोर्ड में रख देते हैं और सोचते हैं कि मालविका यहां नहीं देख पाएगी. देविका और मालविका मेंहदी पीसते हैं और मालविका कहती है कि काश वो मेंहदी के साथ वनराज को भी इसमें पीस डालती. वो देविका को भी मेंहदी पीसने के लिए धन्यवाद बोलती है.

इसके बाद वो कहती है कि वो शाह परिवार के लिए कई सारे गिफ्ट लाई है. वो ये भी बताती है कि वो बा और वनराज के लिए कुछ भी नहीं लाई है. मालविका जैसे ही कपबोर्ड खोलती है प्रिस्क्रिप्शन भी गिफ्ट के साथ बैग में चला जाता है. मालविका को महसूस होता है कि कुछ गिर गया है. वो देविका से पूछती भी है कि क्या उसने कुछ गिरते देखा है. देविका कहती है कि उसने ऐसा कुछ नहीं देखा है. शाह परिवार के सदस्य मेंहदी और संगीत के लिए सज-धज कर तैयार होते हैं.

‘अनुपमा’  में आगे दिखाया गया कि बापूजी जीके से पूछते हैं कि क्या उसने रिपोर्ट को संभालकर रख दिया है. अनुज और अनुपमा एक दूसरे को देखकर बेहद खुश होते हैं. पाखी मेंहदी का कोन लाने के लिए जाती है. इधर, बापूजी और बा की नजर रिपोर्ट पर नहीं पड़ती है. काव्या कहती है कि वो भी मेंहदी लगाएगी और वो राखी से पूछती है कि क्या वो मेंहदी लगवाना पसंद करेगी. राखी काव्या से कहती है कि वो ऐसा कुछ भी नहीं करने आई है. वो सिर्फ फंक्शन देखने और इंज्वॉय करने आई है.

वनराज को अनुज और अनुपमा को मुस्कुराते और एक दूसरे से बातें करते देख जलन होती है. तब तक मेंहदी और संगीत का फंक्शन अटेंड करने के लिए मीका सिंह पहुंच जाते हैं. वो अनुज को हग करते हैं. अनुज अनुपमा को मीका सिंह से इंट्रोड्यूस करवाता है और बताता है कि वो उसका बचपन का दोस्त है.

मीका सिंह भी यह सुनकर शॉक्ड हो जाते हैं कि अनुज अपनी अनुपमा से शादी कर रहे हैं. वो अनुपमा को बताते हैं कि कैसे अनुज हमेशा अनुपमा का नाम लिया करता था. अनुज मीका सिंह से कहता है कि अब उन्हें भी शादी कर लेनी चाहिए. मीका सिंह अपने स्वयंवर के बारे में अनुज और पूरे परिवार को बताता है. अनुज सभी लोगों से गुजारिश करता है कि सभी ‘स्वंयवर: मीका दी वोहटी’ देखें.

Tags: Anupamaa, Tv show



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments