Sunday, September 24, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नLock Upp Winner: मुनव्वर फारुकी ने जीती ट्रॉफी, मिले 20 लाख रुपए...

Lock Upp Winner: मुनव्वर फारुकी ने जीती ट्रॉफी, मिले 20 लाख रुपए कैश और एक कार


हाइलाइट्स

मुनव्वर फारुकी ने जीती ‘लॉक अप’ की ट्रॉफी
कंगना ने ट्रॉफी देने के बाद मुनव्वर को लगाया गले

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp Winner) को पहले सीजन का विनर मिल चुका है. 70 दिनों तक बुनियादी जरूरतों के लिए संघर्ष करने के बाद मुनव्वर फारुकी ने इस शो के विनर बने हैं. कंगना रनौत के शो के आखिरी में पांच फाइनलिस्ट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और शिवम शर्मा भी फाइनलिस्ट बचे थे. मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये कैश प्राइज और एक नई कार भी ली. यह अन्य रियलिटी शो की उलट रहा क्योंकि यहां सिर्फ वोटों के आधार पर विजेता नहीं चुना. होस्ट कंगना ने भी मुनव्वर को भी आखिरी बार अपनी बात रखने का मौका दिया.

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Win Lock Upp) को सबसे ज्यादा वोट मिले और कंगना ने भी उन्हें अल्टिमेट विनर के रूप में चुना. मुनव्वर के साथ टॉप 3 फाइनलिस्ट अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी थे. कंगना रनौत ने ऐलान किया कि मुनव्वर फारुकी को 18 लाख से ज्यादा वोट मिले और उन्होंने टॉप 3 में जगह बनाई. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि फिनाले एपिसोड को 10 मिलियन व्यूज मिले हैं.

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Controversy) को शो में एंट्री उनके विवादों में रहने के वजह से मिली थी. उन्होंने पिछले साल अपने एक शो के दौरान कथित तौर पर ‘हिंदू देवी-देवताओं का अपमान’ करने के आरोप में एक महीना जेल में बिताया था. जमानत पर रिहा होने के बाद, उनके कई शो रद्द कर दिए गए. एक बयान में, मुनव्वर ने बाद में कहा था, कि उन्हें एक मजाक के लिए जेल में डाल दिया गया था जो उन्होंने कभी नहीं बनाया था.

कंफर्ट जोन से बाहर आए मुनव्वर

मुनव्वर यह भी संकेत दिया कि उन्हें कॉमेडी के साथ किया था. उन्होंने जेल से आने के बाद एक ट्वीट में लिखा था, “नफरत जीत गई, कलाकार हार गया. बस हो गया, अलविदा. इनजस्टिस.” शो में एंट्री करने से पहले, मुनव्वर ने इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू में कहा था कि ‘लॉक अप’ उन्हें उनके कम्फर्ट जोन से बाहर कर देगा.

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हुईं पायल रोहतगी, बोलीं- ‘मैं ही सच्ची और फ्रेश हूं’

कभी भी विवादों में नहीं रहना चाहते थे मुनव्वर

हालांकि, जब मुनव्वर फारुकी से पूछा गया कि उन्होंने ऐसा शो चुनने के लिए क्या किया जो विवादों में पनप सकता है, तो उन्होंने कहा, “सबसे पहले, मुझे नहीं लगता कि विवादास्पद होने में कुछ भी गलत है. इसका मतलब केवल यह है कि लोगों ने कहानी का आपका पक्ष नहीं सुना, या हो सकता है कि आपको कॉन्टेक्सट से बाहर कर दिया गया हो. मैं कभी भी विवादों का हिस्सा नहीं बनना चाहता था. मेरे वीडियो के जिस हिस्से से लोगों को ठेस पहुंची थी, मैंने उसे तुरंत हटा दिया. यह जनता थी जिसने इसे लगभग एक साल तक चलाया और इसे न्यूज बनाया. मैं कभी भी कंट्रोवर्सी नहीं बनना चाहता था, उन्होंने मुझे बना दिया.

Tags: Kangana Ranaut, Munawar Faruqui





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments