Wednesday, September 20, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नमुनव्वर फारूकी ने 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेने पर तोड़ी...

मुनव्वर फारूकी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भाग लेने पर तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत की भी की तारीफ


नई दिल्ली: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ‘लॉक अप’ (Lock Up) का पहला सीजन जीतने के बाद लगातार खबरों में छाए हुए हैं. उन्होंने पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा और अजमा फल्ला को शो में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. शनिवार को रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले हुआ. ‘लॉक अप’ की ट्रॉफी जीतने के अलावा कैश प्राइज के रूप में उन्हें 20 लाख मिले. मुनव्वर फारूकी को साथ में मारुति सुजुकी की कार भी प्राइज में दी गई. मुनव्वर फारूकी के फैंस उनकी जीत से काफी खुश हैं.

मुनव्वर जब ‘लॉक अप’ शो कर रहे थे तभी कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अगले सीजन (Khataron Ke Khiladi 12) में नजर आएंगे. अब उन्होंने खुद इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए मुनव्वर फारूकी ने कहा है कि ‘पता नहीं बाहर क्या खिचड़ी पकाई है. मेरे पास सच में इससे जुड़ी कोई डिटेल नहीं है. मुझे लगता है कि आपको मुझसे पहले ही सारी डिटेल मिल जाएगी.’ मुनव्वर फारूकी ने शो में जाने को लेकर अधिक बातें नहीं की.

कंगना की तारीफ की
शो जीतने के बाद स्टैंडअप कॉमेडियन ने ये भी शेयर किया कि उन्होंने कंगना रनौत से क्या सीखा. कंगना रनौत पर मुनव्वर फारूकी ने कई शो में जोक भी मारा था लेकिन अब उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए कहा, ‘कंगना अपने काम को लेकर बहुत गंभीर हैं और वो बहुत प्रोफेशनल भी हैं. मैंने उनसे ये चीजें सीखी है. जब तक हम दोनों एक दूसरे के ऑपिनियन का सम्मान करते हैं सबकुछ ठीक है.’ मुनव्वर ने ये बातें आईएएनएस से कहीं.

‘खतरों के खिलाड़ी 12’  के संभावित नाम
वहीं, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की बात करें तो कई स्टार्स के नाम इस शो के लिए आ रहे हैं. मुनव्वर फारूकी के अलावा शिवांगी जोशी, बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक, एस ऑप स्पेस फेम चेतना पांडे और बिग बॉस 15 के प्रतिभागी राजीव अदातिया का नाम भी शो के लिए आ चुका है. अब मुनव्वर फारूकी खुद ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए अपना नाम कब कंफर्म करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा.

Tags: Munawar Faruqui, Tv show



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments