Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeबॉलीवुडसलमान खान सवाल का जवाब ढूंढने पहुंचे रणवीर सिंह के पास, खटखटा...

सलमान खान सवाल का जवाब ढूंढने पहुंचे रणवीर सिंह के पास, खटखटा दिया एक्टर के बाथरूम का दरवाजा!


मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के स्वैग के क्या ही कहने. वह जब भी जहां भी होते हैं, अपने जबरदस्त अंदाज से छा जाते हैं. फिर चाहे कोई शो हो या इवेंट, सलमान खान जहां भी होते हैं, महफिल लूट लेते हैं. वह एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही शानदार होस्ट भी हैं. तभी तो सालों से ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की होस्टिंग की जिम्मेदारी उन्होंने अपने सिर पर उठा रखी है. वह जो भी काम करते हैं, पूरे मन से करते हैं. तभी तो एक टास्क पूरा करने के लिए, सलमान खान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाथरूम तक जा पहुंचे. वह भी तब, जब अभिनेता नहा रहे थे.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सलमान खान को रणवीर सिंह के बाथरूम का दरवाजा खटखटाना पड़ा. दरअसल, शनिवार को ही कलर्स पर आईफा अवॉर्ड्स का प्रसारण किया गया. जिसकी शुरुआत में दिखाया जाता है कि आईफा की ट्रॉफी गुम हो चुकी है. ऐसे में इस ट्रॉफी को ढूंढने की जिम्मेदारी दी जाती है सलमान खान को.

IIFA की ट्रॉफी ढूंढने के लिए रणवीर सिंह के पास पहुंचे सलमान खान!
ट्रॉफी ढूंढने के लिए सलमान खान अलग-अलग सेलिब्रटीज से मिलते हैं. इसी क्रम में वह रणवीर सिंह के पास भी जा पहुंचते हैं. सलमान खान के इस इस पूरे सीन को एडिट किया गया है. इसमें रणवीर सिंह का कपिल देव की बायोग्राफी 83 से वह सीन लिया गया है, जिसमें वह बाथरूम में नहा रहे होते हैं. वहीं दूसरी ओर टीम मैच खेल रही होती है. सलमान खान के वीडियो में रणवीर सिंह के इसी वीडियो को एडिट करके जोड़ा गया है.

एडिट किए गए सीन
सीन को ऐसे एडिट किया गया है, जैसे सलमान खान रणवीर सिंह के बाथरूम का दरवाजा खटखटा रहे हों. इसके बाद सलमान, रणवीर से आईफा की ट्रॉफी गुम हो जाने को लेकर सवाल करते हैं. अन्य सेलेब्स से भी सलमान को यही सवाल करते देखा जा सकता है. दूसरी ओर, तापसी पन्नू के दिलरुबा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शेरशाह के सीन को भी इसमें शामिल किया गया है.

Tags: Ranveer Singh, Salman khan



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments