Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नBigg Boss 16: अर्चना गौतम और निम्रत कौर अहलुवालिया में हुई सीजन...

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम और निम्रत कौर अहलुवालिया में हुई सीजन की पहली भिड़ंत, झगड़े की वजह कर देगी हैरान


Bigg Boss 16: बिग बॉस एक ऐसा शो है, जो हमेशा अलग-अलग लोगों को एक साथ लाने और उन्हें घर के अंदर बंद करने के लिए जाना जाता है. इस फेमस रियेलिटी शो में हर साल अलग-अलग लोकप्रिय हस्तियां हिस्सा लेती हैं, बल्कि पॉलिटीशियन, सिंगर्स और अन्य सेलेब्स भी एक साथ बंद होते हैं. ये सभी 4-5 महीने तक अपने प्रियजनों के बिना, यहां तक ​​​​कि बिना साधनों के रहते हैं. बाहरी दुनिया से संपर्क के बिना. इस साल भी कई सेलेब्स ने शो में एंट्री ली है. रियेलिटी शो में इस बार शालिन भनोट, सुंबुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), बिग बॉस मराठी 2 के विजेता शिव ठाकरे, अभिनेता-राजनेता अर्चना गौतम ने एंट्री ली है. इसी के साथ शो की पहली लड़ाई भी हो गई है.

निमृत कौर अहलुवालिया ने सबसे पहले बिग बॉस के घर में एंट्री ली, जिसने उन्हें घर की कप्तान बनने की शक्ति भी मिल गई. जी हां, निम्रत शो की पहली कप्तान बनी हैं. बिग बॉस ने छोटी सरदारनी अभिनेत्री को एक शक्ति दी, जहां उन्हें अन्य प्रतियोगियों को बिस्तर और काम बांटना था. लेकिन, कुछ महिला प्रतियोगी निमृत के अधिकार से खुश नहीं लगीं.

अपनी कप्तानी को लेकर पहले तो निम्रत मान्या सिंह के निशाने पर आ गईं और फिर अर्चना गौतम के साथ उनकी बहस शुरू हो गई. दरअसल, निम्रत ने अर्चना से उनका रूम बदलने को कहा, जिसे मानने से अर्चना ने इनकार कर दिया, जिसके चलते पहले ही दिन बिग बॉस हाउस में पहला ड्रामा हुआ. यही नहीं, पहले ही दिन कई कंटेस्टेंट अर्चना के खिलाफ खड़े नजर आए.

शो की एक क्लिप में, निमृत द्वारा अपना बिस्तर बदलने के लिए कहने के बाद अर्चना उनसे बहस में पड़ती दिखाई दे रही हैं. यहां तक ​​कि वह अपनी बात साबित करने के लिए घरवालों पर चिल्लाती भी हैं और वह कहती हैं कि कप्तान निमृत ने उन्हें बिस्तर आवंटित किया था, और वह बिस्तर बदलने के लिए कह रही हैं, जो वह नहीं करेंगी.

मॉडल से पॉलिटीशियन बनीं अर्चना, निम्रत पर चिल्लाना शुरू कर देती हैं और कहती हैं कि वह हर सुबह खुद को शीशे में देखना चाहती हैं, इसलिए वह अपना बिस्तर नहीं बदलेंगी. लेकिन, दोनों के बीच बहस बढ़ने लगी. ऐसे में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट अर्चना के तेज तर्रार व्यवहार से नाराज दिखे. प्रियंका चौधरी और सुंबुल तौकीर जैसे अन्य प्रतियोगियों ने अर्चना को समझाने की कोशिश की लेकिन इसका कोई परिणाम नहीं निकला.

Tags: Bigg boss, Entertainment, Entertainment news.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments