Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नBigg Boss 16: राशन के बंटवारे पर घरवालों के बीच जमकर हुई...

Bigg Boss 16: राशन के बंटवारे पर घरवालों के बीच जमकर हुई बहस, कॉफी लेकर शिव ठाकरे और सौंदर्या शर्मा लगे रोने


Bigg Boss 16 Latest Episode: ‘बिग बॉस 16′ का लेटेस्ट एपिसोड हंगामेदार रहा. कंटेस्टेंट्स ने जहां साजिद खान के स्टैंड अप को एन्जॉय किया. वहीं, राशन को लेकर कई लोगों के बीच बहस हुई और रोने लगे. शो की शुरुआत में बिग बॉस ने साजिद खान (Sajid Khan) को स्टैंड-अप कॉमेडी परफॉर्म करने का आदेश दिया. साजिद ने बिग बॉस के आदेश का पालन किया. उन्हें घर वालों ने रेटिंग दी. इसके बाद, बिग बॉस ने साजिद को राशन बांटने का आदेश दिया. बिग बॉस ने बताया की सभी घरवालों उनको मिले राशन के हिसाब से खाना है.

इसके सृजिता डे और शालिन भनोट के बीच चिकन बंटवारे पर बहस होती है. इसके बाद बिग बॉस गौतम विज, सृजिता और शालिन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. बिग बॉस शालिन को अपनी मेडिकल कंडिशन का पूरा सच बताने के लिए कहते है. फिर वह बताते हैं कि उन्हें 200 ग्राम की जरूरत है और चिकन साढ़े 3 किलोग्राम है, इसलिए राशन को उनकी मेडिकल कंडिशन को ध्यान में रखते हुए दिया जाए.

Bigg Boss 16 Nomination: साजिद खान और गौतम विज समेत 6 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, 3 घरवालों को बिग बॉस ने दिया दंड

कन्फेशन रूम से बाहर आने के बाद सृजिता और शालिन में एक बार फिर बहस होती है. वहीं, कॉफी को लेकर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और सौंदर्या शर्मा में झगड़ा होता है. दोनों बुरी तरह से बहस करते हैं. साजिद खान दोनों को शांत करने की कोशिश करते लेकिन कोई भी शांत नहीं होता. फिर सुंबुल तौकीर दोनों के चुप करवाने की कोशिश करती है. लेकिन उनकी भी शिव से बहस हो जाती है.

खाने के बर्बादी पर सुंबुल हुईं इमोशनल

इसके बाद सुंबुल तौकीर (Sumbul Tauqeer) इमोशनल होते हुए नजर आती हैं. वह खाना फेंकने के लिए शिव को दोषी बताती हैं और कहती हैं वह कभी खाने का अपमान नहीं करती और चावल का एक दाना भी नहीं छोड़ती. यह बोलते हुए वह इमोशनल होती हैं. वहीं, सौंदर्या शर्मा भी बाथरूम एरिया रोते हुए नजर आती हैं. साजिद खान उन्हें चुप करवाते हैं. लेकिन वह शिव के साथ हुई बहस को लेकर अपसेट होती हैं.

सौंदर्या और शिव हुए इमोशनल

वहीं, शिव ठाकरे भी अकेले बैठे होते हैं और इमोशनल हो जाते हैं. इतने साजिद उनके पास जाते हैं और उन्हें सौंदर्या शर्मा से माफी मांगने के लिए कहते हैं. शिव एक बार सौंदर्या के पास जाते हैं और उन्हें सॉरी बोलते हैं, लेकिन सौंदर्या कहती हैं कि उन्होंने (शिव) इसे फील नहीं किया बस बोलने के लिए कह रहे हैं. शिव सौंदर्या के आगे नतमस्तक होते हैं, हाथ जोड़ते हैं लेकिन सौंदर्या उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहती. फिर से दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगती हैं. लेकिन शिव वहां से चले जाते हैं.

Tags: Bigg boss, Sajid Khan





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments