Thursday, December 8, 2022
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नराजू श्रीवास्तव के बाद कॉमेडियन पराग कंसारा का निधन, सुनील पाल ने...

राजू श्रीवास्तव के बाद कॉमेडियन पराग कंसारा का निधन, सुनील पाल ने इमोशनल VIDEO शेयर कर दी जानकारी


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लिए एक और दुखद खबर सामने आई है. दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद एक और कॉमेडियन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट पराग कंसारा (Parag Kansara) का निधन हो गया है. पराग कंसारा के दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर करके उनके निधन की जानकारी दी है.

जिन दर्शकों ने पराग कंसारा को कॉमेडी करते हुए देखा था, वे सभी उनके निधन से काफी दुखी हैं. सुनील पाल से उनकी दोस्ती थी. सुनील पाल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो के जरिये उनके निधन की जानकारी दे रहे हैं और दुख जता रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘नमस्कार दोस्तों, कॉमेडी की दुनिया से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है, पराग कंसारा जी, हमारे लाफ्ट चैलेंज पार्टनर इस दुनिया में नहीं रहे.’


सुनील पाल ने पराग कंसारा के निधन पर जताया दुख
वे आगे कहते हैं, ‘वे हर बात पर उल्टा सोचकर हमें खूब हंसाते थे. पराग भैया अब इस दुनिया में नहीं रहे. कॉमेडी की दुनिया को न जाने किसकी नजर लग गई है. हमने कुछ दिन पहले ही राजू भाई को खो दिया. हम एक के बाद एक कॉमेडियन को खोते जा रहे हैं. सुनील पाल ने इस वीडियो में दीपेश भान को भी याद किया, जिनका कुछ वक्त पहले ही निधन हुआ था.

गुजरात से ताल्लुक रखते थे पराग कंसारा
पराग लंबे समय से टीवी और कॉमेडी शो से दूर थे. वे गुजरात के वडोदरा के रहने वाले थे. पराग टीवी के सुपरहिट कॉमेडी रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. यह शो भारतीय टेलीविजन का पहला ऐसा शो था, जिसने स्टैंडअप कॉमेडियन को एक बड़ा प्लेटफॉर्म देने का काम किया था. शो ने नए कॉमेडियन को भी अपनी पहचान बनाने का मौका दिया. इस शो से पराग को घर-घर पहचान मिली.

पराग कंसारा ने टीवी से बना ली थी दूरी
पराग कंसारा ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट थे. हालांकि वे विनर तो नहीं बन पाए, लेकिन उनकी कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस शो के अलावा वे कॉमेडी शो ‘कॉमेडी का किंग कौन’ में भी नजर आए थे. वे पिछले कुछ सालों से किसी कॉमेडी शो में नजर नहीं आए थे.

Tags: Comedian, Raju Srivastav





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments