Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़नBigg Boss 16: अंकित गुप्ता के कैप्टन बनने से बिग बॉस भी...

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के कैप्टन बनने से बिग बॉस भी हुए हैरान, नॉमिनेशन से बचे साजिद खान-प्रियंका चौधरी


मुंबई. Bigg Boss 16 Latest Update:  ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक मजेदार टास्क के जरिए घर का नया कैप्टन चुना गया है. घर के नए कैप्टन अंकित गुप्ता बने हैं. इसके साथ ही घरवालों के बीच बॉन्डिंग और इक्वेशन में बदलाव देखा गया है. इस हफ्ते कैप्टन के लिए अंकित के साथ-साथ प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट और सुंबुलल तौकीर खान दावेदार था. इन चारों में किसी एक को इस हफ्ते कैप्टन बनना था. सौंदर्या ने यह टास्क जीतने में बहुत मदद की. लेकिन उन्हें इसका फल नहीं मिल पया. वहीं, अर्चना गौतम को घरवालों खाने की बर्बादी के लिए खूब खरी-खोटी सुनाते देखा गया.

‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि कैप्टेंसी टास्क के लिए घर के एक्टिविटी एरिया को एक धोबी घाट में बदला गया था. इस धोबी घाट में दावेदारों अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान के पास अपनी खुद की लॉन्ड्री स्टॉल है, जिस पर उनकी तस्वीरें चिपकाई बुई थी.

टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर राजीव अदतिया ने उठाया सवाल,कहा -‘बीबी मंडप में भेजो ‘

हर स्टॉल में, कपड़े सुखाने वाली रस्सियों पर सफेद टी-शर्ट टंगी रहती है. चारों को कंटेस्टेंट्स को एक टब से गुलाल और मिट्टी निकाल इन्हें गंदा करना था. इन चारों के साथ एक सहायक भी दिया गया, जिसे गंदे हुए कपड़ों धोकर रस्सी पर डालना था. टास्क को समझाने के बाद बिग बॉस इसे शुरू करने का आदेश देते हैं.

Tags: Bigg boss, Sajid Khan





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments