Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़न'इमली' फेम हेतल यादव का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक की टक्कर से फ्लाईओवर...

‘इमली’ फेम हेतल यादव का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक की टक्कर से फ्लाईओवर से गिरने वाली थी कार, जानें कैसे बचाई जान


मुंबई. Imlie Fame Hetal Yadav Car Accident: टीवी के सबसे सुपरहिट शो में शामिल ‘इमली’ में शिवानी राणा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस हेतल यादव एक बड़े हादसे का शिकार हो गईं. शो की शूटिंग से घर लौटते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया. वह खुद कार चला रही थीं. हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. हालांकि उन्हें कुछ नहीं हुआ लेकिन वह इस एक्सीडेंट की वजह से वह सदमे में पहुंच गईं. यह हादसा जेवीएलआर हाइवे पर बीती रात लगभग 9 बजे के हुआ. एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्होंने अपने बेटे को कॉल किया और पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी.

हेतल यादव ने ईटाइम्स को इस घटना के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने कहा, “मैंने कल रात लगभग 8:45 बजे पैक किया और फिल्म सिटी से घर पहुंचने के लिए निकली. जैसे ही मैं जेवीएलआर हाईवे पर पहुंची, एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी और जिससे मेरी कार घसीटते हुए फ्लाईओवर के किनारे तक पहुंच गई और गिरने ही वाली थी.”

हेतल यादव ने आगे कहा, “लेकिन मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाई और ट्रक के सामने कार रोक दी. फिर अपने बेटे को फोन किया. मैंने उसे पुलिस को सूचित करने के लिए कहा क्योंकि मैं घटना के बाद से ही मैं सदमे में चली गई हूं. लेकिन सौभाग्य से मुझे कोई नुकसान नहीं हुआ और मुझे सुबह जल्दी सेट पर रिपोर्ट करना पड़ा.”

हेतल यादव ने आगे कहा, “क्योंकि वे शो में एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और मैं नहीं चाहती थी कि इस स्थिति की वजह से शूटिंग रुके.” बता दें कि हेतल ‘इमली’ में शिवानी राणा का किरदार निभा रही हैं. उनकी टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर रहा है. उन्होंने पिछले 25 सालों में अलग-अलग सीरियल्स में काम और दमदार किरदार निभाए हैं.

हेतल यादव ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में बतौर डांसर अपना करियर शुरू किया और बाद में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.

Tags: Road accident, Tv actresses, Tv show



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments