Thursday, February 9, 2023
The Funtoosh
Homeटेलीविज़न'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के फैंस के लिए बड़ा झटका, अब...

‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ के फैंस के लिए बड़ा झटका, अब इस लीड कैरेक्टर ने शो को कहा अलविदा


मुंबई: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पॉपुलर कैरेक्टर प्ले करने वाले आर्टिस्ट एक-एक करके शो को अलविदा कह रहे हैं. हालांकि टीवी के इतिहास में ये सफल शोज में से एक है. कई सालों से ये शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से जुड़ा हर कलाकार अपनी गजब की एक्टिंग के लिए जाना जाता है. कई कलाकारों को इस शो से अपार सफलता भी मिली है. लेकिन बीते कुछ समय से इस शो के कई कलाकार एक-एक करके शो को अलविदा कह चुके हैं.

बीते दिनों शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया था. हालांकि उनके शो के छोड़ने की वजह सामने नहीं आई थी. इनसे पहले शो से दिशा वकानी, नेहा मेहता और शैलेश लोढ़ा समेत कई कालाकारों ने इस शो को अलविदा कह दिया था. यहां तक उन्होंने मेकर्स पर भी अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया. शो के छोड़ने वालों में आखिरी नाम शैलेश लोढ़ा का है, जोकि शो में तारक मेहता की भूमिका में नजर आते थे. अब शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो को छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

(फोटो साभार- Instagram@(raj_anadkat)

राज अनादकट ने कहा शो को अलविदा
काफी समय से अफवाह थी कि शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू के किरदार में नजर आ रहे राज अनादकट शो को अलविदाॉ कहने वाले हैं. लेकिन हमेशा ही इस खबर को अफवाह बताया गया. लेकिन इस बार खुद टप्पू ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शो से अलविदा कहने की खबर दी है. ये ऐनाउंसमेंट करते हुए राज ने लिखा, ‘अब सभी तरह की अटकलों और सवालों पर विराम लगाने का समय आ गया है. ऑफिशियली नीला फिल्म्स और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है.’

Drishyam 2 BO Collection: अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ कर रही ताबड़तोड़ कमाई, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दबंग 2’ को दी मात

पोस्ट के जरिए जताया आभार
अपनी बात रखते हुए राज लिखते हैं, ‘मेरी इस जर्नी से मैंने बहुत कुछ सीखा है. कई दोस्त बने हैं. करियर का अहम दौर था ये.उन सभी लोगों का मैं आभार जताया चाहता हूं, जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया. शो की पूरी टीम, मेरे दोस्त, फैमिली और आप सभी लोगों का दिल से शुक्रिया. आप सभी लोगों ने मुझे जिस तरह टप्पू के किरदार के जरिए प्यार दिया उसके लिए दिल से शुक्रिया. मेहता की पूरी टीम और शो को भविष्य के लिये ऑल द बेस्ट.’

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले राज अनादकट ने रणवीर सिंह के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया था कि उनका एक बड़ा सपना पूरा हो गया. हालांकि, वो सपना क्या था. इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया था. लेकिन जाते हुए राज ने अपने फैंस को वादा भी किया है कि वह जल्द ही किसी दूसरे प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे. लेकिन राज यानी टप्पू का यूं अचानक शो को अलविदा कहना दर्शकों के लिए एक बड़ा झटका है.

Tags: Entertainment news., Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
The Funtoosh

Most Popular

Recent Comments